इंग्लैंड (England) के खिलाफ शुक्रवार से ट्रेंट ब्रिज में होने वाले दूसरे टेस्ट की शुरुआत से पहले न्यूजीलैंड (New Zealand) को बड़ा झटका लगा है। न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमसन (Kane Williamson) कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। कोरोना पॉजिटिव होने के कारण वह दूसरे टेस्ट से बाहर हो गए हैं। विलियमसन की गैरमौजूदगी में टॉम लेथन को टीम की कमान सौंपी गई है।

बता दें कि गुरुवार को कोरोना के मामूली लक्षणों के बाद विलियमसन का रैपिड टेस्ट किया गया था जिसमें वह कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। विलियमसन अब पांच दिन तक आइसोलेट रहेंगे। वहीं टीम के बाकी सभी सदस्यों का रिपोर्ट नेगेटिव आया है। न्यूजीलैंड के कोच गैरी स्टीड ने पुष्टि की कि विलियमसन की जगह हामिश रदरफोर्ड को टीम में शामिल किया जाएगा।

स्टीड ने कहा, ‘यह निराशाजनक है कि केन को इतने महत्वपूर्ण मैच से बाहर होने के लिए मजबूर होना पड़ा।‘ रदरफोर्ड पहले टेस्ट टीम के साथ थे और अभी वह Vitality टी20 ब्लास्ट में लीसेस्टरशर फॉक्स के लिए खेल रहे हैं।

यह भी पढ़ें: Rishabh Pant: टी20 में ऋषभ पंत का सबसे शानदार प्रदर्शन
पहले मैच में कीवी टीम की हार

तीन मैचों की टेस्ट सीरीज के पहले मैच में न्यूजीलैंड को ऑस्ट्रेलिया के हाथों 5 विकेट से हार का सामना करना पड़ा था। पहले मैच में जो रूट के शानदार शतकीय पारी के चलते इंग्लैंड ने न्यूजीलैंड को हराया था। 

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.
Exit mobile version