Bhojpuri Song: भोजपुरी इंडस्ट्री के जाने-माने गायक और कलाकार खेसारी लाल यादव अब जल्द ही अपना नया गाना लेकर आ रहे हैं। खेसारी लाल यादव पहली बार एक इमोशनल वाला सॉन्ग रिलीज करने वाले हैं। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर इस गाने के बारे में जानकारी देते हुए बताया है कि यह गाना 15 जून को सुबह 10 बजे रिलीज किया जाएगा। इस गाने में खेसारी लाल यादव का लुक देखने लायक है।

नए गाने का इंतजार

खेसारी लाल यादव का नया गाना ‘उनके दिल में’ फैंस को बेहद ही पसंद आने वाला है क्योंकि इसमें खेसारी लाल यादव का एक अलग रोल दिखाया गया है। इस गाने का पोस्टर शेयर कर कैप्शन में लिखा गया है जिस गाने का आप सबको हद से ज्यादा इंतजार था, जो मेरे दिल के सबसे पास है। ‌ ‘उनके दिल में’ जल्द ही आपके सामने होगा। इसको इतना प्यार देना कि एक नया रिकॉर्ड बन जाए। ‌ आपका अपना खेसारी, लव यू।

फैंस भी उत्साहित नजर आए

नए गाने को लेकर फैंस भी उत्साहित नजर आए हैं।‌ इस गाने को लेकर फैंस भी जबरदस्त कमेंट करते हुए नजर आए हैं। एक यूजर में कमेंट में लिखा है ‘अपना किंग वापस आ गया’। दूसरे यूजर ने कमेंट में लिखा है भाई नए गाने के लिए आपको बहुत-बहुत बधाइयां। अन्य यूजर ने दिल और फायर वाले इमोजी से नए गाने को लेकर ढेर सारी बधाइयां दी है। वही उनके नए गाने में दमदार लुक की तारीफ भी की जा रही है।

यह भी पढ़े :Ranveer VS Wild With Bear Grylls Netflix Show: जंगल में मंगल मनाते रणवीर सिंह मिनटो में हुए वायरल, यहां देखिए वीडियो

चेहरे पर एक प्रेम का भाव

खेसारी लाल यादव इस गाने में एक प्लेन के आगे खड़े हुए नजर आए हैं। साथ ही उनके चेहरे पर एक प्रेम का भाव देखने को मिला है। जो यह जाहिर कर रहा है कि उनके दिल में प्यार के लिए कितनी जगह है। इसी वजह से खेसारी लाल यादव ने इस गाने का नाम ‘उनके दिल में’ रखा है। खेसारी लाल यादव ब्लैक जींस और ग्रे कलर का कोट पहने हुए नजर आए हैं। साथ ही अपने गले में एक मफलर भी डाला हुआ है। जो उनके स्टाइल को यूनिक बना रहा है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Share.

अंजलि शर्मा पिछले 2 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हैं। अंजलि ने महर्षि दयानंद यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई की है। फिलहाल अंजलि DNP India Hindi वेबसाइट में कंटेंट राइटर के तौर पर काम कर रही हैं।

Exit mobile version