भारतीय सलामी बल्लेबाज केएल राहुल ने 11 वर्षीय क्रिकेटर की सर्जरी के लिए 31 लाख रुपए दान में दिए हैं। केएल राहुल काफी समय से गरीब बच्चों की मदद करते आ रहे हैं। 11 वर्षीय बच्चा गंभीर बीमारी से ग्रस्त है। 2021 से मुंबई के एक स्कूली छात्र वरद का मुंबई के जसलोक अस्पताल में इलाज चल रहा है।

राहुल ने एक विज्ञप्ति में कहा था कि जब उसे वरद की बीमारी का पता चला तो टीम ने गिवइंडिया से संपर्क किया ताकि हम हर प्रकार से बच्चे की मदद कर सके। अब खुशी है कि बच्चे की सर्जरी सफल रही और वह अब स्वस्थ महसूस कर रहा ।है उसके साथ हम भी यह उम्मीद कर रहे हैं कि वरद जल्द ही ठीक हो जाए। केएल राहुल का कहना है कि मेरा योगदान अधिक से अधिक लोगों को आगे आने और जरूरतमंद लोगों की मदद करने के लिए प्रेरित करेगा।

यह भी पढ़े :- अंडरवर्ल्ड से कनेक्शन को लेकर ईडी की पूछताछ, नवाब मलिक का ट्वीट

वरद के पास बैठी उसकी मां सपना ने हाथ जोड़कर कहा कि वरद की सर्जरी के लिए इतनी बड़ी राशि दान करने के लिए हम आपके बहुत बहुत आभारी हैं। शरद की मां ने केएल राहुल का शुक्रिया अदा किया। काफी समय से वरद के माता-पिता सचिन नालवाड़े, एक बीमा एजेंट और ग्रहणी सरपंच ने अपने बेटे के इलाज के लिए 35 लाख रुपए जुटाने के लिए गिवइंडिया पर एक अभियान शुरू किया था। ‌

वर्ग के बारे में पता चलता ही राहुल की टीम ने उनसे संपर्क किया और 35 में से 31 लाख रुपए बच्चे की सर्जरी के लिए दान किए। उसके बाद वरद का ऑपरेशन किया गया। अब वह स्वस्थ है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं। ‌

Share.

अंजलि शर्मा पिछले 2 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हैं। अंजलि ने महर्षि दयानंद यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई की है। फिलहाल अंजलि DNP India Hindi वेबसाइट में कंटेंट राइटर के तौर पर काम कर रही हैं।

Exit mobile version