Mega Stars League 2022: पड़ोसी मुल्क पाकिस्तान में इस समय मेगा स्टार्स लीग 2022 (Mega Stars League 2022) खेला जा रहा है ,इस लीग में पाकिस्तान टीम के दिग्गज खिलाड़ी भी शिरकत कर रहे हैं और साथ ही युवा खिलाड़ी भी। इस लीग में अबतक शाहिद अफरीदी, अब्दुल रज्जाक और मोहम्मद हफीज़ जैसे कई बड़े नाम भी खेलते हुए नजर आए। लेकिन इस समय मेगा लीग का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है जिसमें अब्दुल रज्जाक के बेटे ने ही उनको आउट कर दिया है। इस वीडियो को काफी पसंद भी किया जा रहा है।

अब्दुल रज्जाक को किया अली रज्जाक ने आउट

मेगा स्टार लीग 2022 में एक मुकाबला पेशावर पठांस और कराची नाइट्स के बीच खेला गया। तो वहीं पाकिस्तान टीम के दिग्गज ऑलराउंडर अब्दुल रज्जाक को की पेशावर टीम की तरफ से खेल रहे थे और उनका बेटा अली रज्जाक कराची टीम की तरफ से। लेकिन जब अब्दुल रज्जाक बल्लेबाजी करने आए तब अली रज्जाक ने उन्हें पहली ही गेंद पर आउट कर दिया। जिसके बाद उन्हें विश्वास नहीं हो रहा था और उन्होंने इस विकेट के बाद जबरदस्त तरीके से जश्न मनाया।

Also Read: BBL 2022: DAVID MOODY ने अपनी गेंद से मारा ऐसा बोल्ड कि हिल भी नहीं पाया बल्लेबाज, देखें VIDEO

यहां देखें वीडियो:

पठान पेशावर ने जीता मैच

मेगा स्टार लीग 2022 में पेशावर पठान और कराची नाइट्स के बीच मैच में पेशावर की टीम ने शानदार जीत हासिल की। कराची नाइट्स की टीम पहले बल्लेबाजी करते हुए 10 ओवर में 112 रन बनाए। जवाब में पठान पेशावर की टीम ने 3 गेंद पहले ही मैच जीत लिया। अली रज्जाक ने इस मैच में गेंदबाजी के अलावा बल्लेबाजी से भी धमाल मचाया और उन्होंने मात्र 14 गेंदों में 41 रन बनाए।

Also Read- VIRAL VIDEO: WRIDDHIMAN SAHA ने जब STEVE SMITH के टांगो के बीच से कुछ अजीबो अंदाज से पकड़ना चाहा था कैच, VIDEO देख हंसी नहीं रूकेगी

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Share.

Himanshu Singh is a content writer and journalist. He writes on multiple niches such as National, Politics and Sports.

Exit mobile version