Shehnaaz Gill Photos: पंजाबी एक्ट्रेस और सिंगर शहनाज गिल आज अपने दम पर एक बड़ी स्टार बन चुकी हैं। उन्हें लोग पंजाब की कैटरीना बुलाते है। उनकी पॉपुलैरिटी शो बिग बॉस में हिस्सा लेने के बाद दिन-ब-दिन बढ़ती जा रही है। वो अपने चुलबुले अंदाज और गॉर्जियस लुक को लेकर भी फैंस के बीच चर्चा में रहती है। उनकी पोस्ट सोशल मीडिया पर अपलोड होते ही वायरल हो जाती है। आए दिन उनका गॉर्जियस अवतार वाली पोस्ट वायरल होती रहती है। इसी बीच एक बार फिर एक्ट्रेस अपने लुक को लेकर लाइमलाइट में आ गई है। आइये जानते है क्या खास बात है नए तस्वीरों में-

दुल्हन की तरह सजीं शहनाज

शहनाज गिल ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर की है, जिसमें एक्ट्रेस कढ़ाई वाला सुंदर शरारा पहने दिखाई दे रही है, जिसमें वो बहुत खूबसूरत लग रही है। उन्होंने अपने लुक को बेहतर बनाने के लिए मिलिनम मेकअप किया हुआ है। साथ ही साथ एक्ट्रेस हैवी ज्वैलरी कैरी की हुई है। उन्होंने सेम आउटफिट में कई तस्वीरें शेयर की है और तस्वीरें कहर बरपाती दिखाई दे रही है। साथ ही साथ कातिलाना पोज देती नजर आ रही है। इसमें कोई दो राय नहीं है कि एक्ट्रेस रियल लाइफ में काफी गॉर्जियस दिखती है। उन्होंने इंस्टा कैप्शन में इमोजी शेयर की है।

ये भी पढ़ें: Rakul Preet Singh Photos: व्हाइट ड्रेस में रकुल प्रीत ने बिखेरा जलवा, बोल्ड तस्वीरें रोक देंगी आपके दिल की धड़कनें    

तस्वीरों पर यूजर्स ने दिए ऐसे कमेंट्स

शहनाज की यह तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। यूजर्स पोस्ट के कमेंट सेक्शन में लगातार कमेंट्स कर रहे है। एक यूजर ने लिखा, ‘नजर ना लगे किसी की’, दूसरे यूजर ने लिखा, ‘सोना सोना होता’, तीसरे यूजर ने लिखा, ‘सुंदरता यह है कि आप अंदर से कैसा महसूस करते हैं और यह आपकी आंखों में झलकता है’, चौथे यूजर ने लिखा, ‘गॉर्जियस ब्यूटीफुल’। वहीं कई यूजर्स ने इमोजी शेयर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे है। शहनाज के वर्क फ्रंट की बात करें तो वो सलमान खान की फिल्म ‘किस का भाई किसी की जान’ से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली है। ये फिल्म साल 2023 में ईद के मौके पर रिलीज होगी।   

ये भी पढ़ें: Royal Enfield 500: इस सुपर स्टाइलिश बुलेट मॉडिफिकेशन को देखकर बढ़ गई लोगों की धड़कन, बनाया शानदार

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।  

Share.
Exit mobile version