Mithali Raj On PM Modi: भारत की दिग्गज महिला क्रिकेटर मिताली राज की कप्तानी में भारतीय टीम 2017 के वनडे विश्व कप के फाइनल में पहुंची थी । लेकिन फाइनल मुकाबले में भारतीय टीम को हार का सामना करना पड़ा था। उस समय भारतीय टीम केवल 9 रन से विश्व कप जीतने से चूक गई थी। हालांकि भारतीय महिला क्रिकेट राजस्थान ने जिस तरह का प्रदर्शन किया था उसके चलते पूरे देश में उन्हें सराहा गया था और मान व सम्मान दिया गया था। उस हार के बाद जब भारतीय देश लौटी तो उसका भव्य स्वागत किया गया था।

हाल ही में मिताली राज एक रियलिटी शो में पहुंचीं थी जहां पर उन्होंने भारत को इंग्लैंड के ख़िलाफ़ फाइनल में मिली उस हार के बाद पीएम मोदी से हुई मुलाकात और बातचीत के बारे में बताया।
मिताली ने बताया कि कैसे दिल तोड़ने वाली उस हार के बाद प्रधानमंत्री मोदी ने पूरी टीम का हौसला बढ़ाया था।

मिताली ने पीएम को लेकर कहा कुछ ऐसा

दरअसल शो के दौरान एक कंटेस्टेंट ने मिताली से पूछा कि पीएम मोदी से मिलकर आपको कैसा लगा? इस वीडियो में देखा जा सकता है कि मिताली ने कहा की टीम जब 2017 विश्व फाइनल में हार कर वापिस आई उस समय पीएम मोदी ने हमें जो टाइम दिया वो काफ़ी महत्वपूर्ण था और हम सबके लिए एक सम्मान की बात भी थी।

ये भी पढ़ें:-NZ vs IRE: न्यूज़ीलैंड ने तोड़ा वनडे का ये विश्व रिकॉर्ड, आखिरी ओवर में बना दिए इतने रन

पीएम ने हर खिलाड़ी के साथ की थी बात

मिताली ने आगे बताया कि जब हम लौटे और पीएम मोदी से मिले तो उन्होंने हर लड़की को उनके नाम से पहचाना था। साथ ही टीम के हर सदस्य की बात का जवाब भी दिया था। आपको बता दें कि साल 2017 में इंग्लैड में खेले गए महिला वनडे विश्व कप में भारत को इंग्लैंड ने फाइनल मुकाबले में 9 रन से मात दी थी। इंग्लैंड ने पहले बल्लेबाज़ी करते हुए स्कोर बोर्ड पर 229 रन लगाए थे वहीं लक्ष्य का पीछा करते हुए भारतीय टीम 219 रन ही बना सकी थी और ये मुकाबला हार गई थी। भारत की तरफ़ से इस मैच में पूनम राउत ने 86 रन बनाए थे वहीं हरमनप्रीत कौर ने 219 रन बनाए थे।

ये भी पढ़ें:-Fake IPL:- हर्षा भोगले की आवाज़ में कॉमेंट्री, नकली आईपीएल का हुआ भांडा फोड़

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारे YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं। 

Share.
Exit mobile version