MS Dhoni In London: भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंन्द्र सिंह धोनी इन दिनों लंदन में हैं। इसी बीच लंदन से एक वीडियो सामने आई है जिसमें महेंन्द्र सिंह धोनी लंदन में अपने फैंस से घिरे हुए नज़र आ रहे हैं। फैंस अपने पसंदीदा स्टार महेंन्द्र सिंह धोनी के साथ सेल्फी लेने के लिए उन्हें फॉलो करते हुए भी दिखाई दे रहे हैं। ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहा है और फैंस भी इसे जमकर पसंद कर रहे हैं।

लंदन में धोनी परिवार संग बिता रहे हैं समय

धोनी पिछले कुछ समय से लंदन में हैं क्योंकि हाल ही में पूर्व भारतीय कप्तान ने अपना 41वाँ जन्मदिन भी लंदन में ही मनाया था। परिवार के साथ धोनी इस समय लंदन में वक्त बिता रहे हैं।

लॉर्डस में भी आए थे नज़र

भारत और इंग्लैंड के बीच लॉर्डस में खेले गए दूसरे वनडे मैच के दौरान भी महेंन्द्र सिंह धोनी लॉर्डस के स्टैंड्स में नज़र आए थे। धोनी के साथ सुरेश रैना और हरभजन सिंह भी नज़र आए थे। इसी बीच वायरल वीडियो को भी लोग जमकर पसंद कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें:MS Dhoni During IND vs ENG Match: टीम इंडिया को संकट से बचाने इंग्लैंड पहुंचे धोनी

धोनी को देख लोगों ने रोकी गाड़ियां

वीडियो में देखा जा सकता है कि महेंन्द्र सिंह धोनी अपने दो सुरक्षाकर्मियों से घिरे हुए हैं। धोनी के फैंस भी उन्हें लगातार फॉलो करते हैं, लोग धोनी को देखकर अपनी गाड़ी तक रोक लेते हैं। सुरक्षाकर्मी इसी बीच धोनी को बड़ी ही मुश्किल से बचाकर वहाँ से निकालते हैं। बताया जा रहा है कि वीडियो लंदन के ओवल स्टेडियम के बाहर का है।

ये भी पढ़ें:IPL Window in ICC FTP: आईपीएल को मिली अलग विंडो तो डर गया पाकिस्तान

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारे YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं। 

Share.
Exit mobile version