Shehnaaz Gill Hot Video: शहनाज गिल आज किसी भी परिचय के मोहताज नहीं है। एक्ट्रेस ने अपनी एक्टिंग के दम पर फिल्म इंडस्ट्री में एक अलग पहचान बनाई है। उन्होंने अपना करियर सिंगिंग से शुरु किया था। अब वो एक्टिंग के फिल्ड में अपना जादू बिखेर रही हैं। शहनाज अपनी एक्टिंग के साथ-साथ हॉटनेस के लिए भी जानी जाती हैं। इसी बीच उनका एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जिसमें उनपर फूलों की बारिश हो रही है।

सोशल मीडिया लवर हैं शहनाज

शहनाज सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं। अक्सर वो अपनी हॉट तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर साझा करती रहती हैं। उनके फैंस एक्ट्रेस के ग्लैमरस अंदाज को खूब पसंद करते हैं। साथ ही, फैंस उनकी नई तस्वीरों के लिए भी बेसब्री से इंतजार करते हैं। शहनाज की पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ की झलक सोशल मीडिया पर देखने को मिल जाती है।

वीडियो में बेहद हॉट दिख रही हैं शहनाज

शहनाज के इस वीडियो को विरल भयानी ने अपने इंस्टग्राम पेज पर शेयर किया है। वीडियो में शहनाज गुलाबी कलर की ड्रेस पहने दिखाई दे रही हैं। उनके बाल खुले हुए हैं और लुक को कंप्लीट करने के लिए लाइट मेकअप किया हुआ है। वहीं, एक्ट्रेस हाई हील्स पेयर की हुई हैं।

फैंस ने की तारीफों की बौछार

शहनाज के इस लुक को फैंस काफी ज्यादा पसंद कर रहे है। फैंस कमेंट सेक्शन में तारीफों की बौछार कर रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट सेक्शन में लिखा, “वह गॉर्जियस दिख रही हैं”, दूसरे यूजर ने लिखा, “गॉर्जिर्यस ब्यूटीफुल स्टनिंग”, तीसरे यूजर ने लिखा, “हाय कितनी प्यारी लग रही है”। शहनाज के इस वीडियो पर 71 हजार से ज्यादा लाइक और हजारों कमेंट आ चुके हैं।

ये भी पढ़ें:Bhabhi Hot Video: ‘टिप-टिप बरसा पानी’ गाने पर भाभी ने लगया हॉटनेस का तड़का, देखते ही रह गए लोग

शहनाज के वर्क-फ्रंट

शहनाज के वर्क-फ्रंट की बात करें तो वो सलमान खान की फिल्म ‘कई ईद कभी दिवाली’ में नजर आने वाली है, जिसका नाम बदलकर ‘भाईजान’ कर दिया गया है। इस फिल्म में सलमान और शहनाज के अलावा पूजा हेगड़े, वेंकटेश दग्गुबती और राघव जुयाल अहम रोल में नजर आएंगे।

ये भी पढ़ें: Aail Sawan song: पवन सिंह के गाने ने आते ही मचा दिया धमाल, ट्रेंडिग लिस्ट में सबसे आगे ‘आईल सावन’

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version