MS Dhoni: टी20 वर्ल्ड में भारत अब दूसरे मुकाबले में जीत हासिल कर सेमीफाइनल में जगह बनाने के लिए अपनी दावेदारी और मजबूत कर ली है। भारत और नीदरलैंड का मुकाबला सिडनी के ग्राउंड पर खेला गया। जिसमें टीम इंडिया ने टॉस जीत कर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया था। पहले बल्लेबाजी करते हुए भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने शानदार अर्धशतक जड़ा। विराट कोहली ने भी शानदार पारी खेली। भारतीय टीम ने 20 ओवर में 180 रन स्कोरबोर्ड पर जड़ दिए। जवाब में नीदरलैंड की टीम 56 रनों से मैच हार गई। इस जीत के भारत की सेमा फाइनल में पहुंचने की दावेदारी पक्की हो गई है।

पत्नी के साथ बर्फ का मजा लेते दिखे धोनी

भारत के लिए ये जीत काफी बड़ी जीत मानी जा रही है। इस बीच भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान और सभी के फेवरेट महेन्द्र सिंह धोनी पत्नी के साथ ठंडी वादियों का मजा लेते हुए नजर आए।आपको बता दें, चेन्नई सुपर किंग्स के कूल कप्तान महेंद्र सिंह धोनी इस समय अपनी पत्नी के साथ एक अच्छी वाली वेकेशन पर हैं। वो उत्तराखंड में साक्षी के साथ चील करते हुए देखे गए। आपको बता दें, उनकी पत्नी साक्षी धोनी ने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की है। जिसमें वह सर्दियों का लुत्फ उठाते हुए नजर आ रहे हैं। पत्नी के साथ धोनी काफी खुश लग रहे हैं।

Also Read: IND vs NED T20 WC 2022: Suryakumar Yadav ने मारा छक्का, Virat Kohli ने मनाया अलग तरीके से जश्न, देखें Video

फैंस कर रहे जबरदस्त कमेंट

इस तस्वीर में आप देख सकते हैं कि, धोनी एक जीप के पास खड़े हैं। जीप के नंबर को देखकर साफ लग रहा है कि, वो पत्नी के साथ उत्तराखंड में ठंड का मजा ले रहे हैं। तस्वीर में धोधी सर्दियों के कपड़ों में लिपटे हुए नजर आ रहे हैं। इसेक साथ ही उनकी पत्नी ने लाल कलर की जैकेट पहनी हुई है। जिसमें दोनों काफी अच्छी स्माइल करते हुए देखे जा सकते हैं। साक्षी ने फोटो शेयर करते हुए एक दिल वाले इमोजी को शेयर की है। जिस पर फैंस के साथ-साथ सेलिब्रेटिंज के जबरदस्त कमेंट आ रहे हैं। इसके साथ ही फैंस काफी मजाकिया कमेंट कर रहे हैं।

Also Read- Katrina Kaif Video: क्यों भूत बनकर विक्की को कैटरीना ने डराया, एक्टर ने यूं किया इग्नोर

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.

आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Exit mobile version