Anushka Sen Photos: मौजूदा समय में अनुष्का सेन एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में काफी पॉपुलर हैं। एक्ट्रेस बहुत कम उम्र में अपने करियर की शुरुआत की और आज उन्हें किसी पहचान की जरुरत नहीं है। अनुष्का एक बार फिर सोशल मीडिया पर फोटोज को शेयर कर सुर्खियों में हैं। एक्ट्रेस सोशल मीडिया सेंसेशन हैं और इंटरनेट पर काफी एक्टिव रहती हैं। एक्ट्रेस क्यूट लुक से फैंस को इम्प्रेस करना बखूबी जानती हैं। अनुष्का की ग्लैमरस और खूबसूरत तस्वीरें लाइमलाइट में होती हैं। इस बीच उनका देसी लुक काफी वायरल हो रहा है। अनुष्का ने अपनी तस्वीरें (Anushka Sen Photos) शेयर की है जो फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। आइये देखते हैं क्या खास है इन तस्वीरों में।

सूट में बेहद खूबसूरत लग रही हैं अनुष्का

अनुष्का ने इंस्टाग्राम पर अपनी फोटोज शेयर की है। एक्ट्रेस इन तस्वीरों में ब्लू और व्हाइट प्रिंटेड सूट में नजर आ रही हैं। उन्होंने लुक को पोनी टेल हेयर और नो मेकअप लुक से कम्पलीट किया है। इस लुक को एक्ट्रेस ने गॉगल्स और सिल्वर इयररिंग्स से कम्पलीट किया है। अनुष्का की इन तस्वीरों पर फैंस खूब प्यार लुटाते नजर आ रहे हैं। इन तस्वीरों को करीब 2 लाख लोग लाइक कर चुके हैं। इस बात में कोई दोराय नहीं है कि अनुष्का इन तस्वीरों में काफी खूबसूरत और क्यूट नजर आ रही हैं। इस स्टाइलिश लुक को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें: Raju Srivastav: इन टॉप 5 फिल्मों में दिखा कॉमेडी किंग राजू श्रीवास्तव का दम, अनोखे अंदाज ने फैंस को खूब हंसाया

सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं अनुष्का

बता दें कि अनुष्का सेन पॉपुलर सीरीज ‘बालवीर’ में मेहर की भूमिका से पॉपुलैरिटी पाई। उन्होंने ‘देवों के देव महादेव’ में युवा पार्वती की भूमिका निभाई। अनुष्का सेन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और उनकी एक जबरदस्त फैन फॉलोविंग है। एक्ट्रेस क्यूट एक्ट्रेसेस की लिस्ट में टॉप पर है और खूबसूरती में बड़ी-बड़ी हसीनाओं को मात देती हैं। हल ही में अनुष्का ने स्टंट-आधारित रियलिटी शो ‘खतरों के खिलाड़ी सीजन 11’ में अभिनय किया। उन्होंने स्टंट से फैंस का दिल आसानी से दिल जीत लिया। एक्ट्रेस की पॉपुलैरिटी लगातार बढ़ रही है और हर बार अलग अवतार से फैंस को दंग कर देती हैं। अनुष्का सेन को इंस्टाग्राम पर 39 मिलियन से ज्यादा लोग फॉलो करते है।

ये भी पढ़ें: WhatsApp New Feature: व्हाट्सएप का नया फीचर, अब ग्रुप में पहचान नहीं छुपा सकेंगे आप

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.

अंजलि वाला पिछले 3 सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Exit mobile version