IPL 2021 में मुंबई इंडियंस की टीम एक बार फिर चमत्कार की उम्मीद के साथ मैदान में उतरने के लिए बेताब नजर आ रही है. पांच बार की विजेता मुंबई इंडियंस की किस्मत एक बार फिर उसके साथ दिखाई दे रही है. हैदराबाद के खिलाफ रोहित शर्मा ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला लिया है. अब मुंबई के सामने प्लेऑफ में पहुंचने की चुनौती है, जो उसके लिए किसी चमत्कार से कम नहीं है।

बड़े अंतर से चाहिए जीत
मुंबई की टीम को इस मुकाबले में बड़े अंतर से जीत चाहिए होगी. मुंबई को कम से कम 171 रनों से सनराइजर्स हैदराबाद को हराना होगा. इससे मुंबई कोलकाता नाइट राइडर्स से बेहतर नेट रनरेट के साथ प्लेऑफ में जा सकती है. फिलहाल टॉस जीतकर रोहित शर्मा ने पहला पड़ाव पार कर लिया है. अब मुंबई के सामने स्कोर खड़ा करने की चुनौती है.

मुंबई की जीत का सूत्र
मुंबई को प्लेऑफ के लिए बड़ी जीत की दरकार है. मुंबई को पहले बल्लेबाजी कर बड़ा स्कोर देना होगा, 171 से ज्यादा रनों से हैदराबाद को मात देनी होगी. हालांकि अभी तक आईपीएल में रनों से सबसे बड़ी जीत का अंतर 146 रन है.

यह भी पढ़े: PM मोदी ने उत्तराखंड में किया 35 ऑक्सीजन प्लांट का लोकार्पण, कहा-उत्तराखंड का देश की सुरक्षा में योगदान

मुंबई की टीम इस प्रकार है: रोहित शर्मा, ईशान किशन, सूर्यकुमार यादव, कायरन पॉलोर्ड, हार्दिक पंड्या, जेम्स नीशम, क्रुणाल पंड्या, नाथन कूल्टर नाइल, पीयूष चावला, जसप्रीत बुमराह, ट्रेंट बोल्ट

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKTWITTER और INSTAGRAM पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version