Pak vs Afg एशिया कप सुपर 4 के राउंड में कल पाकिस्तान और अफगानिस्तान के बीच शारजाह स्टेडियम पर मुकाबला खेला गया। मुकाबला काफी रोमांचक हुआ जिसमें पाकिस्तान ने अफगानिस्तान को एक विकेट से हराकर फाइनल में जगह बना लिया है। वहीं पाकिस्तान के जीतते ही भारत फाइनल की रेस से बाहर हो गया है। कल खेले गए मुकाबले में दोनों टीमों के खिलाडियों के बीच टक्कर देखने को मिली तो वहीं मैदान के बाहर दोनों देशों के दर्शकों के बीच लड़ाई देखने को मिली।

शारजाह का स्टेडियम बना अखाड़ा

वहीं मैच खत्म होते ही शारजाह का पैवेलियन अखाड़े में तब्दील हो गया। अफगानिस्तान क्रिकेट टीम के हारते ही फैन्स बौखला गए और पैवेलियन में रखी कुर्सियों को उखाड़-उखाड़कर फेंकना शुरु कर दिया। इस दौरान अफगानी क्रिकेट टीम के फैंस कुर्सियों को तोड़कर पाकिस्तानियों की तरफ फेंकने लगे।

Also Read: Asia Cup 2022: श्रीलंका के मैच के बाद से तेजी से वायरल हो रहा इंडिया के ड्रेसिंग रूम का वीडियो

पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब अख्तर ने शेयर किया वीडियो

मैच के बाद पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर शोएब अख्तर ने मारपीट का वीडियो शेयर करते हुए लिखते हैं कि “देखिए अफगान प्रशंसक क्या कर रहे हैं यह ऐसी घटना है, जो वे पहले भी कई बार कर चुके हैं। यह एक खेल है और यह उम्मीद की जाती है कि इसे सही खेल भावना के साथ ही खेला जाएगा। @ShafiqStanikzai आपकी जनता और आपके खिलाड़ियों को अभी बहुत कुछ सीखना है, यदि वे खेल में आगे बढ़ना चाहते हैं.”

पाकिस्तान ने अफगानिस्तान को एक विकेट से हराया

एशिया कप में कल खेले गये मुकाबले में पाकिस्तान ने अफगानिस्तान को एक विकेट से हरा दिया। जिसके बाद से भारत भी फाइनल की रेस से बाहर हो गया है। अफगानिस्तान ने पहले बैटिंग करते हुए 129 रन बनाये जवाब में पाकिस्तान की टीम ने 9 विकेट खोकर इस लक्ष्य को हासिल कर लिया।

Also Read: Apple iPhone 14: एप्पल ने आईफोन 14 को किया लॉन्च, भारत में इतनी होगी कीमत

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.

Himanshu Singh is a content writer and journalist. He writes on multiple niches such as National, Politics and Sports.

Exit mobile version