Aashram 4: ‘आश्रम’ वेब सीरीज में बबीता का किरदार निभाकर त्रिधा चौधरी (Tridha Choudhury) रातों-रात सुर्खियों में आ गईं। इस बात में कोई दोराय नहीं है की आश्रम गर्ल बोल्ड सीन्स की वजह से आज वह एक इंटरनेट सेंसेशन बन चुकी हैं। एक्ट्रेस एक बार फिर आश्रम 4 में तहलका मचाने के लिए तैयार है। फैंस डिमांडेड इस सीरीज की शूटिंग चल रही है। वहीं सेंसेशनल क्वीन त्रिधा चौधरी एक बार फिर सोशल मीडिया पर चर्चा में है और वजह है कि उनकी हालिया हॉट फोटो। जी हां, त्रिधा एक बार फिर सोशल मीडिया पर लाइमलाइट में हैं। त्रिधा ने एक फोटो शेयर की जो तेजी से वायरल हो रही है।

सोशल मीडिया पर तस्वीर की है चर्चा

सेंसेशनल क्वीन कही जाने वाली आश्रम 3 फेम त्रिधा चौधरी एक बार फिर सोशल मीडिया पर धूम मचा रही है। फैंस इस फोटो को काफी पसंद कर रहे हैं। एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर ब्लैक क्रॉप टॉप और ब्लैक एंड लाइट ब्राउन कलर की जैकेट पहने नजर आ रही हैं। त्रिधा ने एक बार फिर अपनी तस्वीरों से तापमान बढ़ा दिया है। फैंस उनकी तस्वीरों पर जमकर कमेंट कर रहे हैं और प्यार लुटा रहे हैं।

ये भी पढ़ें: Prime Shots पर Mrs Teacher लेकर आ रही हैं बोल्डनेस की सुनामी, हॉट Web Series में आलिया नाज ने बरपाया है कहर

हॉट सीन्स देकर चर्चा में हैं त्रिधा

त्रिधा चौधरी ने अपने करियर की शुरुआत ‘दहलीज’ सीरियल से की थी। उन्हें असली पहचान बॉबी देओल की ‘आश्रम’ वेब सीरीज से मिली जिसमें उन्होंने बबीता का किरदार निभाकर सबको चौंका दिया। इस सीरीज में त्रिधा ने अपने बोल्ड और इंटीमेट सीन से अपने फैंस को खूब इम्प्रेस किया। त्रिधा आश्रम के तीनों सीजन में नजर आई। त्रिधा ने वेब सीरीज में जमकर हॉट सीन दिए थे और यही वजह है कि आज वह काफी मशहूर हैं। एक्ट्रेस जल्द ही फैंस के लिए आश्रम 4 लेकर आ रही हैं।

ये भी पढ़ें: Shardul Thakur: भारतीय ऑलराउंडर शार्दुल ठाकुर की मंगेतर की फोटोज देख कर हो जाएंगे फैन, लगती हैं बला सी खूबसूरत

जल्द रिलीज होने वाली है आश्रम 4

आश्रम सीरीज के चौथे सीजन का टीजर शुक्रवार 3 जून को रिलीज कर दिया गया। टीजर रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। भोंडू बाबा का किरदार निभाने वाले बॉबी देओल इस सीरीज में खुद को भगवान का दर्जा देते हैं। इस वेब सीरीज में और भी अहम कलाकार अपने काम को बखूबी निभाते नजर आ रहे हैं. इस सीरीज में ‘अदिति पोहनकर’, ‘दर्शन कुमार’, ‘अनुप्रिया गोयनका’, त्रिधा चौधरी जैसे अहम किरदार हैं। वेब सीरीज आश्रम के चौथे टीजर की शुरुआत होती है ‘भगवान को कैसे गिरफ्तार करेंगे?’ यह बड़े प्रश्न द्वारा किया जाता है। टीजर काफी सस्पेंसिव है। उम्मीद की जा रही है कि यह सीरीज जनवरी में एमएक्स प्लेयर पर रिलीज होगी।

यहां देखिये Video:-

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.

अंजलि वाला पिछले 3 सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Exit mobile version