PAK vs ENG: इंग्लैंड और पाकिस्तान (PAK vs ENG) के बीच 3 मैचों की टेस्ट सीरीज का पहला मुकाबला रावलपिंडी में खेला जा रहा है। मुकाबले में इंग्लैंड की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 657 रन बनाए हैं। वहीं मैच के दूसरे दिन पाकिस्तान टीम के सलामी बल्लेबाज़ों ने भी शानदार शुरुआत करते हुए बोर्ड पर बिना कोई विकेट खोए 181 रन बना लिए हैं। पाकिस्तान की टीम के ओर ओपनर अब्दुल्लाह शफीक शानदार बैटिंग करते हुए 89 रन बनाकर नाबाद हैं। वहीं मैच में अब्दुल्लाह के बल्ले से 2 शानदार छक्के भी देखने को मिले। वहीं इस बल्लेबाज ने पारी के 41वें ओवर में लीच की गेंद पर एक सीधा छक्का अविश्वसनीय जड़ा। जिसकी सोशल मीडिया पर काफी तारीफ हो रही है।

अब्दुल्लाह ने लीच पर जड़ा सीधा छक्का

टेस्ट मैच के दूसरे दिन पाकिस्तानी टीम के सलामी बल्लेबाजों ने भी अपने बल्ले का जोहर दिखाते हुए बिना कोई विकेट गंवाए 181 रन बना लिए हैं और मेजबान टीम अभी भी इंग्लैंड टीम से 476 रन पीछे है। पाकिस्तानी टीम की ओर से इमाम-उल-हक ने भी 90 रन बनाकर डटे हुए है। वहीं अब्दुल्लाह शफीक 158 गेंदों का सामना करते हुए 10 चौकों और 2 छक्कों की मदद से 89 रन बनाकर खेल रहे हैं। वहीं अब्दुल्लाह ने पारी के 41वें ओवर में पिच पर चहलकदमी करते हुए गेंदबाज लीच सिर के ऊपर से ऐसा छक्का मारा जिसका अंदाजा खुद लीच नहीं नहीं था। ये छक्का इतना सीधा था कि तीर शरमा जाए। जिसकी वीडियो को सोशल मीडिया पर काफी सराहा जा रहा है।

ये भी पढ़ें: VIJAY HAZARE TROPHY FINAL: 14 साल बाद SAURASHTRA बना चैंपियन, JACKSON ने ठोका शतक तो CHIRAG ने ली हैट्रिक

दूसरे दिन भी चला ब्रूक का बल्ला

इंग्लैंड ने टेस्ट मैच के दूसरे दिन में तेजी से रन बटोरे और पाकिस्तान के सामने 657 का बड़ा स्कोर खड़ा किया। इंग्लैंड के बल्लेबाजों ने पहले दिन के 506 रन के स्कोर में और 151 रन जोड़ने में कामयाब रहे। कप्तान बेन स्टोक्स ने पहले दिन के स्कोर में 7 रन जोड़कर 41 रन पर आउट हुए। वहीं ब्रूक ने 116 गेंदों में 19 चौके और 5 छक्कों की मदद से 153 रन बनाये। इंग्लैंड का टेस्ट पारियों में पाकिस्तान के खिलाफ पिछला सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन 2016 में आया था जब उसने 8 विकेट के नुकसान पर 589 रन बनाये थे।

ये भी पढ़ें: IPL 2023: नए नियमों से होगा आईपीएल-16 का आगाज, 11 नहीं 15 खिलाड़ियों के साथ क्यों खेलेंगी टीमे?

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Share.

मीडिया में 2 वर्ष से काम करने का अनुभव है। DNP India Hindi में बतौर Content Writer काम कर रहा हूँ। इससे पहले ANI और The Statesman में काम करने का अनुभव है। DNP India Hindi में Sports, National और International मुद्दों पर लिख रहा हूँ

Exit mobile version