नई दिल्ली: पूरी दुनिया में कोरोना वायरस ने भारी तबाही मचाई है. फिलहाल भारत समेत लगभग सभी जगहों पर इसकी दूसरी लहर ने परेशान करना शुरु कर दिया है. इसी बीच बढ़ते संक्रमण को देखते हुए पाकिस्तान सुपर लीग के 6ठे संस्करण को बीच में ही रोक दिया गया है. वहीं पाकिस्तान सुपर लीग के बीच में रोके जाने से पाकिस्तान के पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी नाराज हो गए हैं। उन्होने निशाना साधते हुए कहा कि पीसीएल के द्वारा बीच में आयोजन रोक देने से यह साबित हो जाता है कि पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने कोई दूसरी योजना तैयार नहीं की थी।

गुस्से में अफरीदी:
पाकिस्तानी क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान ने सुपर लीग को स्थगित किए जाने को लेकर कहा कि, “सुपर लीग को स्थगित नहीं किया जाना चाहिए था. पीएसएल पाकिस्तान और पाकिस्तानी क्रिकेट के लिये बहुत बड़ा ब्रांड है और दुर्भाग्यपूर्ण है कि पीसीबी के पास इस महत्वपूर्ण टूर्नामेंट के लिये दूसरी योजना तैयार नहीं थी.”

बोर्ड के पास नहीं थी दूसरी योजना:
शाहिद अफरीदी ने कहा कि, ”लेकिन ऐसा लगता है कि जब कुछ खिलाड़ियों और अधिकारियों में कोविड-19 के कुछ मामले सामने आये तो उनके पास दूसरी योजना नहीं थी और मुझे इससे काफी हैरानी हुई. लीग के स्थगित होने से अच्छा संदेश नहीं गया.”

जून में दोबारा शुरू होगी लीग:
दरसल इस साल पीसीएल के 6ठे सीजन का आयोजन फरवरी के तीसरे हफ्ते से शुरु हुआ था. हालांकि इस टूर्नामेंट के सिर्फ 12 मुकाबले खेले जाने के बाद हीं कोरोना के 7 मामलें सामने आ गए, जिसके बाद मैच को रोकना पड़ा। फिलहाल उम्मीद जताई जा रही है कि बाकी के बचे मैच जून में आयोजित हो।

Share.
Exit mobile version