Randy Orton vs Road Dogg: WWE सुपरस्टार रोड डॉग (Road Dogg) ने कुछ दिन पहले रैंडी ऑर्टन (Randy Orton) के साथ काम करने को लेकर बड़ा बयान दिया था। दरअसल रोड डॉग WWE में बेहद सफल रहे हैं। रोड डॉग हार्डकोर और इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप के अलावा 6 बार टैग टीम टाइटल्स (Tag Team Titles) भी अपने नाम कर चुके हैं। रोड डॉग ने साल 2015 में WWE को अलविदा कह दिया था और रोड डॉग को रैंडी ऑर्टन के खिलाफ काम करने का मौका नहीं मिला है।

सबसे बेहतरीन सुपरस्टार्स में से एक हैं रैंडी ऑर्टन

आपको जानकारी दे दें कि रोड डॉग (Road Dogg) AdFreeShows.com शो के दौरान फैंस के सवालों के जवाब दे रहे थे। इस शो के दौरान जब रोड डॉग (Road Dogg) से जब बेस्ट टेलीविजन रेसलर के बारे में पूछा गया तो उन्होंने रैंडी ऑर्टन का नाम लिया और उनकी तारीफ़ भी की। रोड डॉग (Road Dogg) ने आगे कहा कि कहा कि मैंने ये बात पहले भी कही है लेकिन सभी के सामने नहीं कही कि रैंडी ऑर्टन वापसी कर पाएंगे या नहीं ये तो नहीं कहा जा सकता लेकिन मेरे मुताबिक वह सबसे बेहतरीन सुपरस्टार्स में से एक हैं।

ये भी पढ़ें-Wimbledon 2022: कजाकिस्तान की रिबाकिना बनी विंबलडन चैंपियन, रचा इतिहास

रैंडी ऑर्टन है लाजवाब

रोड डॉग (Road Dogg) ने आगे कहा कि टेलीविजन रेसलिंग (Television Wrestling) और लाइव इवेंट (Live Event) की रेसलिंग दोनों अलग-अलग होती हैं। दोनों में बहुत फर्क भी है। लेकिन रैंडी दोनों में ही लाजवाब हैं। रोड डॉग (Road Dogg) ने साथ ही रैंडी ऑर्टन के साथ 3 महीने तक स्टोरीलाइन (Storyline) में काम करने की इच्छा भी जाहिर की। उन्होंने कहा कि इसके लिए वह रिटायरमेंट से वापस आने के लिए भी तैयार हैं। साथ ही उन्होंने कहा कि रिटायरमेंट के बाद वापस आकर ऐसा करना वाकई एक शानदार अनुभव होगा।

ये भी पढ़ें-Sam Cook: सैम कुक की बॉल पर इस तरह आउट हुए कीटन जेनिंग्स, देखें वायरल वीडियो

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.
Exit mobile version