Rashid Khan: मौजूदा टी20 विश्व कप में मौसम के कारण न्यूजीलैंड और आयरलैंड के खिलाफ अफ़ग़ानिस्तान के मैच बारिश के कारण धुल गया था। मंगलवार, 1 नवंबर को ब्रिस्बेन के गाबा में, मोहम्मद नबी की अगुवाई वाली टीम की मैदान पर वापसी श्रीलंका के खिलाफ प्रतियोगिता की दूसरी हार हुई है। अफगानी बल्लेबाज इब्राहिम जादरान और नजीबुल्लाह ज़दरान ने जल्दी ही कैमियो प्रदर्शन किया, जिससे उनकी टीम 160 रन के कुल स्कोर पर पहुंचते नजर आ रही थी हालांकि, जैसे-जैसे खेल आगे बढ़ा, उन्होंने बार-बार विकेट गंवाए और टीम 144 रन ही बना पाई।

फजलहक फारूकी ने छोड़ा कैच

अफगानिस्तान के दिए गए लक्ष्य का पीछा करने उतरी श्रीलंका टीम की शुरुआत खराब रही और जल्द ही दो विकेट गवां दिए। मैच के आठवें ओवर में फजलहक फारूकी ने एक आसान सा छोड़ा कैच जिस पर राशिद खान नाराज नजर आये। लेकिन उसी ओवर में बल्लेबाज आउट हो गया और राशिद खान के पास फजलहक फारूकी उनसे गले लगने जाते हैं राशिद उनका सर पकड़ कर अपना गुस्सा निकालते नजर आये। जिसका वीडियो काफी वायरल हो रहा है।

Also Read: ENG vs NZ: इंग्लैंड टीम ने हासिल की शानदार जीत, न्यूजीलैंड को 20 रनों से हराकर सेमीफाइनल में जाने के उम्मीदों की रखा जिंदा

धनंजय डी सिल्वा ने खेली शानदार पारी

अफगानिस्तान द्वारा दिए गये 144 रनों के छोटे से लक्ष्य का पीछा करने उतरी श्रीलंका की टीम को पहले ही ओवर में झटका लग गया। ओपनर पथुन निसांका जल्द ही आउट हो गए । जिसके बाद धनंजय डी सिल्वा और कुसल मेंडिस ने पारी को संभाला और टीम को जीत के करीब ले गए। कुसल मेंडिस के विकेट गिरने के बाद धनंजय डी सिल्वा ने एक छोर को संभाले रखा और अर्धशतक भी जड़ दिया। डी सिल्वा ने 66 रनों की शानदार पारी खेली।

Also Read- Cheapest Electric Car: ये हैं सबसे सस्ती इलेक्ट्रिक कारें, नंबर तीन के फीचर्स से हो जाएगा प्यार!

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.

Himanshu Singh is a content writer and journalist. He writes on multiple niches such as National, Politics and Sports.

Exit mobile version