टीम इंडिया के पूर्व कप्तान विराट कोहली का आईपीएल में खराब प्रदर्शन जारी है। मंगलवार को राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ मैच के बाद रवि शास्त्री ने एक यूट्यूब चैनल से बात करते हुए कहा कि कोहली को इस वक्त ब्रेक की जरूरत है ताकि वह अपने दिमाग को तरोताजा कर सके। रवि शास्त्री ने कहा कि मुझे लगता है कि विराट को ब्रेक की जरूरत है क्योंकि वह नॉनस्टॉप क्रिकेट खेल रहे हैं और टीम इंडिया के लिए उन्होंने तीनों फॉर्मेट में कप्तानी भी की है।

खराब दौर से गुजर रहे कोहली

बता दे कि कोली आईपीएल के मौजूदा सत्र में बुरे दौर से गुजर रहे हैं कोहली ने इस सीजन में 9 मैचों में अभी तक सिर्फ 128 रन बनाए कोहली के इस खराब प्रदर्शन को देखने के बाद अब उनके फैंस का भी दिल दुखने लगा है। लेकिन विराट कोहली के फैंस अब उम्मीद कर रहे हैं कि वह अपना अच्छा प्रदर्शन करेंगे। रवि शास्त्री ने भी इस बीच वाली से अच्छी उम्मीद जताई है। रवि शास्त्री ने कोहली को आराम दिए जाने की बात कही है।

सही समय पर फैसला

रवि शास्त्री का कहना है कि विराट को जबरदस्ती क्रिकेट खिलाओगे तो आप एक अच्छे खिलाड़ी को गवा दोगे। इस तरह वह कभी सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन नहीं कर पाएगा। इसलिए हमें समय रहते ही सही फैसला ले लेना चाहिए रवि शास्त्री की बात से इंग्लैंड के पूर्व कप्तान केविन पीटरसन भी सहमत हुए हैं। रवि शास्त्री का कहना है कि कोहली ने अपने करियर को और 6-7 साल के लिए चलाना है तो उन्हें आईपीएल से हट जाना चाहिए।

यह भी पढ़े: Alwar: 300 साल पुराने मंदिरों को तोड़ने खिलाफ BJP और साधु-संतों ने निकाली आक्रोश रैली

अन्य खिलाड़ियों के लिए भी बात कही

शास्त्री ने कहा है कि यह बात सिर्फ विराट कोहली के लिए नहीं है बल्कि अन्य खिलाड़ियों की लिए भी है। अगर भारत के लिए 14-15 साल क्रिकेट खेलना है तो एक लाइन खींचने की जरूरत होगी। जहां आप ब्रेक ले सके। इस तरह रवि शास्त्री ने विराट को इस वक्त 2 से ढाई महीने की आराम की जरूरत के बारे में कहा है। ताकि आने वाले इंटरनेशनल टूर और आईसीसी टूर्नामेंट के लिए पूरी तरह से तैयार हो जाए।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.

अंजलि शर्मा पिछले 2 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हैं। अंजलि ने महर्षि दयानंद यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई की है। फिलहाल अंजलि DNP India Hindi वेबसाइट में कंटेंट राइटर के तौर पर काम कर रही हैं।

Exit mobile version