Rishabh Pant Having Fun With MS Dhoni: ऋषभ अपने मस्ती भरे अंदाज़ के लिए जाने जाते हैं फिर चाहे वो मैदान में उनकी मस्ती हो या फिर मैदान के बाहर, इसी बीच ऋषभ पंत का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है, जिसमें वे भारत के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के साथ मस्ती-मज़ाक करते हुए आ रहे हैं।

वेस्टइंडीज से ऋषभ पंत की ऑनलाइन मस्ती

भारत की टी-20 टीम वेस्टइंडीज़ के खिलाफ टी-20 सीरीज खेलने के लिए इन दिनों वेस्टइंडीज़ में है। जहाँ पर भारतीय टीम को 5 टी-20 मैचों की सीरीज खेलनी है। इसी बीच भारत के स्टार विकेटकीपर बल्लेबाज़ ऋषभ पंत वेस्टइंडीज के होटल से ही ऑनलाइन मस्ती करते हुए देखे गए। दरअसल ऋषभ पंत ने इंस्टाग्राम पर पहले तो रोहित शर्मा और सूर्यकुमार यादव को वीडियो कॉल की, इसके बाद उन्होंने साक्षी धोनी को भी कॉल लगा दी।

ये भी पढ़ें:IND vs WI T20 Series: भारत के कप्तान जब पहुँचे वेस्टइंडीज़, अलग ही अंदाज़ में हआ स्वागत

धोनी ने छीनकर कट किया फोन

साक्षी धोनी ने भी ऋषभ पंत की कॉल अटैंड कर ली। इसके बाद उन्होंने फोन का कैमरा धोनी की तरफ घुमा दिया। धोनी ने पहले तो लाइव चैट में आने से मना किया, लेकिन बाद में वे भी लाइव चैट में आ गए। माही ने भी इस दौरान हैलो बोला, इसके बाद ऋषभ पंत ने कहा कि भैया को रखो…थोड़ी देर लाइव में। ऋषभ पंत के इतना कहते ही धोनी ने साक्षी धोनी से फोन छीनकर बंद कर दिया।

जमकर हंसे रोहित व सूर्या

महेंद्र सिंह धोनी ने जैसे ही ऑनलाइन कॉल को कट किया, इसी के साथ ही रोहित शर्मा व सूर्यकुमार यादव ठहाके लगाकर हँसते हुए नज़र आए।  

रोहित शर्मा ने भी किया ऋषभ पंत को मना

ऋषभ पंत जब महेंद्र सिंह धोनी के साथ (Rishabh Pant Having Fun With MS Dhoni) ऑनलाइन मस्ती कर रहे थे तब रोहित शर्मा भी बीच में ये कहते हुए नज़र आए कि मत कर यार ऋषभ..

29 जुलाई से शरु होगी टी-20 सीरीज

भारत और वेस्टइंडीज के बीच 5 टी-20 मैचों की सीरीज का आगाज़ 29 जुलाई से हो रहा है। जिसके लिए भारत की टी-20 टीम रोहित शर्मा की अगुवाई में त्रिनिदाद पहुँच गई है।

ये भी पढ़ें:IND vs WI T20 Series: KL Rahul हुए कोरोना पॉजिटिव, वेस्टइंडीज़ के खिलाफ टी-20 सीरीज से हो सकते हैं बाहर

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारे YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version