Animal Viral Video: आज के समय में सोशल मीडिया पर बंदरों और उनके बच्चों को एक से बढ़कर एक वायरल वीडियो में देखा जा सकता है। कहा जाता है कि बंदर बहुत ज्यादा शरारती होते हैं लेकिन आज जो वीडियो हम आपको दिखा रहे हैं वह जरा हटके हैं। इस वीडियो में बंदर के बच्चे की मासूमियत देखने को मिलेगी। उस बंदर के बच्चे को देखकर आपको भी उससे प्यार हो जाएगा। आइए देखते हैं इस वायरल वीडियो में ऐसा क्या है कि इसको इतना पसंद किया जा रहा है।

वीडियो में देखा जा सकता है कि एक छोटा सा बंदर का बच्चा जिसके हाथ नहीं है वह पेड़ों की झाड़ियों के पीछे छुप कर खुद को सुरक्षित महसूस करता है। तभी उसकी मां वहां पर आ जाती है और उस पर लाड लड़ाने लगती है। साथ ही प्यार से उसके बालों को देखती है। इस बार इस वीडियो को yappy नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया गया है जिसके कैप्शन में लिखा गया है थैंक्स। नीना, जब मैं अपने दोस्तों के साथ खेल रहा था तो एक नर बंदर मुझे लेने के लिए आया था अब नीना खुश हैं, उसकी देखभाल भी की जा रही है।

Also Read:Viral Dance Video: खेसारी के गाने पर इस हसीना ने दिखाए जबरदस्त लटके-झटके, किलर अदाओं को देख कायल हुए फैंस

इस बार इस वीडियो को देखने के बाद सभी इस बच्चे की क्यूटनेस के फैन हो गए हैं। सोशल मीडिया यूजर्स ने अपनी प्रतिक्रियाएं भी दी है। इस प्यारे क्यूट बंदर का नाम नीना है। एक यूजर ने कमेंट में लिखा है यह नीना तो बहुत ही क्यूट है। अन्य यूजर ने कमेंट में लिखा है इन दोनों का प्यार भी क्यूट है।

Also Read: OnePlus Ace Pro: 150W फास्ट चार्जिंग के साथ 3 अगस्त को Oneplus करेगा धमाल, जानें डीटेल्स

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.

अंजलि शर्मा पिछले 2 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हैं। अंजलि ने महर्षि दयानंद यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई की है। फिलहाल अंजलि DNP India Hindi वेबसाइट में कंटेंट राइटर के तौर पर काम कर रही हैं।

Exit mobile version