Rohit Sharma, IND vs ENG Match: भारत और इंग्लैंड के बीच खेले गए पहले वनडे मैच में भारत ने इंग्लैंड पर 10 विकेट से शानदार जीत दर्ज की लेकिन इस मुकाबले के दौरान एक ऐसी घटना भी घटित हो गई जिसके चलते मैच को कुछ देर के लिए रोकना भी पड़ गया। दरअसल भारत के कप्तान रोहित शर्मा की एक गेंद स्टैंड में बैठी एक छोटी सी बच्ची को जाकर लगी जिसके बाद सब हैरान परेशान नज़र आए।

ऐसे लगी बच्ची को गेंद

मैच में भारत के कप्तान रोहित शर्मा शानदार फॉर्म में नज़र आए। उन्होंने लंबे हिट लगाए और नाबाद 76 रनों की पारी खेली। रोहित ने अपनी पारी में 5 लंबे छक्के भी लगाए। इसी दौरान उन्होंने एक ऐसा छक्का जड़ा, जिससे स्टैंड में बैठी एक छोटी बच्ची चोटिल हो गई और खेल को भी कुछ देर के लिए रोकना पड़ गया।

https://twitter.com/KuchNahiUkhada/status/1546876520160903168?s=20&t=Nd5Pil51hSqaAkYFWVoOAA

भारत की पारी के पांचवें ओवर में हुई ये घटना

भारतीय पारी के पांचवें ओवर के दौरान ये घटना घटित हुई। जब इंग्लैंड के तेज़ गेंदबाज़ डेविड विली ने अपने ओवर की तीसरी बॉल काफी शॉर्ट डाली और इस पर रोहित शर्मा ने हुक शॉट मारते हुए बॉल को लेग साइड में छक्के के लिए भेज दिया। इसके बाद ये बॉल स्टैंड में बैठी एक बच्ची को जाकर लगी। बॉल लगने के बाद आसपास के लोग काफ़ी घबरा गए और बच्ची को संभालते हुए नज़र आए।बच्ची के साथ उसके पिता भी मौजूद थे और उन्होंने उसे तुरंत गले लगा लिया।

ये भी पढ़ें:-IND vs ENG ODI Records: युवराज सिंह ने जड़े हैं इंग्लैंड के खिलाफ सबसे ज़्यादा शतक, ये हैं टॉप बल्लेबाज़

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ बच्ची का वीडियो

सोशल मीडिया पर रोहित शर्मा के सिक्स और बच्ची को चोट लगने का वीडियो वायरल हो रहा है। बताया जा रहा है कि बच्ची का नाम मीरा साल्वी है और इसकी उम्र महज 6 साल है। कहा जा रहा है कि बच्ची को उसकी पीठ पर बॉल लगी थी। फिलहाल बच्ची ठीक है। जैसे ही बच्ची को बॉल लगी उसके बाद मेडिकल टीम भी उसकी तरफ ट्रिटमेंट के लिए दौड़कर पहुंच गई थी।

रोहित ने दिए बच्ची को गिफ्ट

खबरें सामने आई कि रोहित शर्मा ने मैच के बाद बच्ची से मिलकर उसे टैडी और चॉकलेट गिफ्ट भी गिफ्ट की। रोहित शर्मा के साथ बच्ची की वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुई है।

https://twitter.com/cricketapna1/status/1547080336869171201?s=20&t=Jjt1M_CY0KQKVZLZr_4xHw

भारत ने अंग्रेज़ों की नाक में किया दम

रोहित शर्मा ने जब से फिट होकर टीम इंडिया की कमान संभाली है तभी से टीम इंडिया ने अंग्रेज़ों की नाक में दम कर दिया है। पहले टी -20 सीरीज पर कब्ज़ा और अब इंग्लैंड के ख़िलाफ़ पहले वनडे मैच में धमाकेदार जीत,ये सब दर्शा रहा है कि टीम इंडिया अब अपने रंग में है।

तीन मैचों की वनडे सीरीज का पहला मुकाबला मंगलवार को ओवल में खेला गया। जिसमें टीम इंडिया ने 10 विकेट से जीत दर्ज कर सीरीज में अब 1-0 की बढ़त बना ली है।

ये भी पढ़ें:-Bhagwani Devi: 94 साल की भगवानी देवी ने पहले जीता मेडल, फिर किया ऐसा डांस, वीडियो हो गया वायरल

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारे YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं। 

Share.
Exit mobile version