Roman Reigns: रोमन रेंज़ को चैंपियन बने 700 से ज्यादा दिन हो चुके हैं। इस टाइटल को रोमन ब्रॉक लेसनर जैसे खतरनाक सुपरस्टार के सामने भी डिफेंड कर चुके हैं। अब रोमन रेंज़ को हराना नामुनकिन सा प्रतीत होने लगा लगा है। इस बीच इस हफ्ते का WWE SmackDown का एपिसोड बेहतरीन साबित हुआ है। स्मैकडाउन के इस एपिसोड में शानदार रेसलिंग का प्रदर्शन देखने को मिला। इसके अलावा कई बढ़िया सैगमेंट्स भी बुक किए गए। इस एपिसोड में क्लैश एट द कैसल के लिए स्टोरीलाइंस को आगे बढ़ाया गया।

सेगमेंट में कुछ ऐसा हुआ जिसे देख सब रह गए हैरान

Smackdown के इस एपिसोड में रोमन रेंज़ के सेगमेंट में कैरियन क्रॉस का शॉकिंग रिटर्न हुआ। क्रॉस को देखकर रोमन रेंज़ भी हैरान रह गए थे। क्रॉस ने केवल शॉकिंग रिटर्न ही नहीं किया बल्कि, उन्होंने ड्रियू मैकइंटायर पर जबरदस्त हमला भी किया। क्रॉस के इस रिटर्न से संकेत साफ है कि आने वाले समय में दोनों सुपरस्टार्स के बीच टाइटल मैच के अलावा स्टोरीलाइन देखने को मिल सकता है।

Also Read – WWE: 16 बार वर्ल्ड चैंपियन रह चुके इस दिग्गज ने लहूलुहान होते हुए भी जीता अपना आखिरी मैच

WWE में आने वाले में देखने को मिल सकते हैं इंट्रेस्टिंग स्टोरीलाइन

ट्रिपल एच ने WWE में जबसे कार्यभार संभाला है तब से ही कई सुपरस्टार्स कि वापसी देखने को मिली है। ट्रिपल एच WWE में जान ला रहे हैं। वो बेली, इयो स्काई और डकोटा काई को लेकर आए और अब कैरियन क्रॉस की वापसी हुई। पिछले कुछ सालों के मुकाबले इस बार SummerSlam, Raw और SmackDown की रेटिंग्स सबसे ज्यादा रही है। ऐसे में फैंस को उम्मीद है कि जल्द ही रोमन रेंज़ और किसी बड़े सुपरस्टार के बीच एक शानदार स्टोरीलाइन देखने को मिल सकता है।

Also Read – CWG 2022: कॉमनवेल्थ गेम्स में भारत की पीवी सिंधु का जादू बरकरार, मलेशिया की शटलर को हराकर सेमीफाइनल में मारी एंट्री

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version