Pull Up Viral Video: वर्कआउट करके फिट बॉडी पाने में काफी मेहनत लगती है। वहीं पुल अप्स कर लोग अपनी बॉडी बनाते हैं। लोग जिम जाते हैं और इसके लिए वर्कआउट करते हैं, लेकिन क्या आपने कभी किसी को हेलिकॉप्टर से लटकते हुए वर्कआउट करते देखा है? सबसे हैरान करने वाली बात यह रही कि एक शख्स उड़ते हुए हेलीकॉप्टर से लटककर वर्कआउट करता नजर आया। यह देखकर पूरी दुनिया में लोग हैरान रह गए। वायरल वीडियो में शख्स हेलिकॉप्टर से लटकता हुआ और हवा में पुल-अप्स करता नजर आ रहा है।

पिछले वर्ल्ड रिकॉर्ड को तोड़ बने इंटरनेट सेंसेशन

Credit- Youtube

वीडियो में पहले एल्बर्स जाते हैं और एक होवरिंग हेलीकॉप्टर से 24 पुल-अप करते हैं वहीं बाद में स्टेन नाम के शख्स ने एक मिनट में 25 पुल-अप कर डाले। वहीं दोनों की हैरान करने वाला वीडियो काफी वायरल हो रहा है। इसके साथ ही दोनों ने पहले अर्मेनियाई सीरियल रिकॉर्ड ब्रेकर रोमन सहराडियन को पछाड़ दिया है जिन्होंने इसी अंदाज में 23 पुल-अप किया था। रिपोर्ट्स के मुताबिक दोनों एथलीटों ने इस चुनौती के लिए भरपूर तैयारी की थी । उन्होंने प्रशिक्षण के दौरान कड़ी मेहनत भी की थी अब दुनिया इस बात की गवाह है।

ये भी पढ़ें: अपने 10 पैरों से खाना खाता है ये समुद्री जीव, खाने की स्पीड देख सभी हुए हैरान

वायरल वीडियो को देख यूजर्स कर रहे हैं तारीफ

गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड्स ने इस वीडियो को अपने यूट्यूब चैनल से शेयर किया है। वीडियो में हेलिकॉप्टर की लैंडिंग स्लाइड को पकड़ते हुए झूलते नजर आ रहे हैं। हेलीकॉप्टर फिर उड़ान भरता है और ये शख्स हवा में लटक जाता है। इसके बाद वह हवा में उड़ते हुए एक हेलीकॉप्टर से लटकता है और पुल-अप करता है। इस वीडियो को शेयर करते हुए चैनल ने लिखा, “ब्राउनी के लड़के ये प्रतिस्पर्धा करते हैं कि एक मिनट में हेलीकॉप्टर से लटककर सबसे ज्यादा पुल अप कौन कर सकता है। इनमें से कौन विश्व रिकॉर्ड के साथ चलेगा ?” इस वीडियो को अब तक 50 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं। वहीं इस वीडियो को देख यूजर्स लगातार तारीफ़ कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें: Rajasthan Job Vacancies: राजस्थान में आने वाली हैं बंपर नौकरियां, जल्द होगी एक लाख पदों पर भर्ती

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.

अंजलि वाला पिछले 3 सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Exit mobile version