Sachin Tendulkar: सचिन तेंदुलकर ने रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज के सेमीफाइनल में एक शानदार शॉट खेला। भले ही सचिन मैच में 10 रन पर आउट हो गये लेकिन, लेकिन उनका बैक फुट शॉट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। ऑस्ट्रेलिया के लिए पहला ओवर ब्रेट ली लेकर आए और ओवर की आखिरी गेंद पर सचिन ने ये शानदार शॉट लगाया।

सचिन ने खेला शानदार शॉट

सेमीफइनल मैच में टीम इंडिया लेजेंड्स की तरफ से ओपनर बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) ने मैच के पहले ओवर की आखिरी गेंद पर जो शानदार शॉट खेला की सब देखते ही रह गये। शॉट इतना सुंदर और टाइमिंग से भरपूर था की गेंदबाजी कर रहे ऑस्ट्रेलिया के पूर्व तेज गेंदबाज भी हैरान रह गये। जिसका वीडियो लोगों में काफी पसंद किया जा रहा है। जो की सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

Also Read: Ind vs SA: साउथ अफ्रीका सीरीज के लिए बुमराह की जगह टीम में शामिल हुआ यह खतरनाक गेंदबाज

फाइनल में भारतीय दिग्गज

इंडियन लीजेंड्स की टीम वर्ल्ड कप के सेमीफाइनल में पहुंच गई है। टीम ने सेमीफाइनल में पांच विकेट से जीत दर्ज की। सचिन तेंदुलकर हालांकि बड़ी पारी नहीं खेल सके और 11 गेंदों में 10 रन बनाकर नाथन रियरडन के हाथों गिर पड़े लेकिन नमन ओझा और इरफान पाटन ने टीम को गोल तक पहुंचाया। इससे पहले ऑस्ट्रेलियन लीजेंड्स ने 20 ओवर में 5 विकेट पर 171 रन बनाए थे।

Also Read: Indore Tourism: सांसद शंकर लालवानी ने दिया पर्यटन को बढ़ावा देने का सुझाव, जानें खास बातें

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.

Himanshu Singh is a content writer and journalist. He writes on multiple niches such as National, Politics and Sports.

Exit mobile version