Sachin Tendulkar: मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) बुधवार को एक रोड ट्रिप के दौरान टी ब्रेक का लुत्फ उठाते दिखे। लंबी दूरी तय करने वाले सभी लोगों की तरह, क्रिकेट उस्ताद को भी एक छोटे से चाय के ब्रेक की जरूरत थी! सचिन ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया, जिसमें उन्हें एक दुकान से एक कप चाय खरीदते देखा जा सकता है, जबकि उनकी कार सड़क के किनारे खड़ी थी। भारत के पूर्व बल्लेबाज ने इस अवसर का उपयोग क्लासिक चाय-टोस्ट संयोजन के लिए भी अपने शौक को व्यक्त करने के लिए किया। सचिन ने अपने बेटे अर्जुन तेंदुलकर को एक कप चाय भी ऑफर की।

सचिन ने क्या कहा

सचिन ने वीडियो में कहा कि, “उनको यह कहते हुए सुना जा सकता है कि वह बेलगाम-गोवा एक्सप्रेसवे पर गाड़ी चला रहा है और “हार्ड टोस्ट” के स्वाद का अनुभव करने के लिए उन्हें रुकना पड़ा। “वैसे, यह बेलगाम-गोवा एक्सप्रेसवे है। चाय, घर के रस्क के साथ इसका मज़ा लीजिये। इसका स्वाद शानदार है।

Also Read: T20 World Cup 2022: ‘मुझे इस मैदान पर खेलना पसंद है’ Virat Kohli ने क्यों दिया ये बयान, जानें पूरी कहानी

इंस्टाग्राम पर वायरल हुआ वीडियो

वीडियो में सचिन को स्थानीय लोगों से बात करते हुए भी देखा जा सकता है। सचिन जाने से पहले चाय वाले के साथ सेल्फी लेना नहीं भूले। वीडियो कुछ ही समय में इंस्टाग्राम पर वायरल हो गया, जिसे 3 मिलियन से अधिक बार देखा गया और अभी भी गिनती हो रही है। सोशल मीडिया यूजर्स ने सचिन के इस दयालु हावभाव के लिए उनकी सराहना की। भारत के पूर्व क्रिकेटर दिलीप दोशी ने कमेंट में सचिन की तारीफ की और लिखा, “आपने उनका दिन बना दिया।” एक अन्य इंस्टाग्राम यूजर ने कमेंट किया कि चाय बेचने वाला निश्चित रूप से भाग्यशाली है क्योंकि सचिन उसकी दुकान पर आया था। “वह चाय विक्रेता निश्चित रूप से कोई विशेष है … भगवान स्वयं चाय के लिए उनके स्थान पर आए थे।”

Also Read- Cheapest Electric Car: ये हैं सबसे सस्ती इलेक्ट्रिक कारें, नंबर तीन के फीचर्स से हो जाएगा प्यार!

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.

Himanshu Singh is a content writer and journalist. He writes on multiple niches such as National, Politics and Sports.

Exit mobile version