शाहीन अफरीदी ने क्रिकइंफो के साथ बात करते हुए अपनी ड्रीम हैट्रिक विकेट का खुलासा किया है। शाहीन अफरीदी ने भारत के खिलाफ T20 वर्ल्ड कप 2021 के लीग मैच में अपना शानदार प्रदर्शन किया था और 31 रन देकर तीन विकेट भी लिए थे। भारत ने पहले बल्लेबाजी करते हुए इस मैच में 7 विकेट पर 151 रन बनाए थे।

शाहिद अफरीदी ने बताया कि ड्रीम हैट्रिक विकेट में जिन तीन भारतीय बल्लेबाजों का विकेट लिया उनमें रोहित शर्मा, विराट कोहली और केएल राहुल थे। पाकिस्तानी बल्लेबाज शाहीन अफरीदी ने टी-20 वर्ल्ड कप में इन तीनों भारतीय बल्लेबाजों को आउट किया था। इसके अलावा पाकिस्तान ने बाबर आजम और मोहम्मद रिजवान की नाबाद अर्धशतकीय पारी के दम पर जीत हासिल की थी।

यह भी पढ़े:- वर्चुअल रैली के माध्यम से पीएम मोदी पश्चिमी यूपी को करेंगे संबोधित, रैली का मसौदा तैयार

अब 23 अक्टूबर 2022 को भारत और पाकिस्तान के बीच T20 वर्ल्ड कप का मैच खेला जाएगा। ‌ शाहिद अफरीदी ने भारतीय ओपनर बल्लेबाज रोहित शर्मा को गोल्डन वार पर आउट किया और यॉर्कर से स्टांप भी उखाड़ा था। रोहित शर्मा के बाद उन्होंने अपना दूसरा शिकार केएल राहुल को बनाया था। केएल राहुल को अफरीदी ने 3 रन पर बोल्ड किया था।

शाहिद अफरीदी ने t20 वर्ल्ड कप में अपना तीसरा शिकार विराट कोहली को बनाया था। उन्होंने कोहली को 57 रन पर आउट किया। कोहली ने अफरीदी की गेंद पर अपना कैच विकेटकीपर को थमा दिया, जिस कारण भारत को t20 वर्ल्ड कप में हार का सामना करना पड़ा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.
Exit mobile version