Shaheen Afridi: पाकिस्तान ने अपने टी20 विश्व कप 2022 वार्म-अप में अपना अंतिम मैच अफगानिस्तान के खिलाफ खेला। 23 अक्टूबर को मेलबर्न में अपने विश्व कप के पहले मैच में भारत का सामना करने से पहले, बाबर आजम की टीम अपने लाइनअप को चमकाने की कोशिश करेगी। अफगानिस्तान के खिलाफ बाबर ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। शाहीन अफरीदी ने पहले ही ओवर में अफगानिस्तान के सलामी बल्लेबाज रहमानुल्ला गुरबाज को आउट कर अपनी टीम को अच्छी शुरुआत दी।

शाहीन अफरीदी ने तोड़ा बल्लेबाज का अंगूठा

जिस तरह से गुरबाज को आउट किया गया, उसने नबी की टीम के लिए सवाल खड़े कर दिए क्योंकि उन्हें मैदान से चोटिल होकर और अपने साथी के कंधों पर छोड़ना पड़ा। यह घटना तब हुई जब शाहीन ने पहले ओवर की पांचवीं गेंद पर पैर की अंगुली की कुरकुरी यॉर्कर फेंकी। गुरबाज़ ने अपना बल्ला गेंद पर लाने में कामयाबी हासिल की, लेकिन गेंद शुरू में उनके पैर में लगी थी, जिससे वह दर्द से कराह रहे थे। गुरबाज इतनी बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गये कि वह चलने में असमर्थ थे और अफगानिस्तान के समर्थन कर्मियों के मैदान पर आने के बाद उन्हें अपने एक साथी के कंधों पर ले जाना पड़ा।

Also Read: Kapil Dev: ‘World Cup जीतना तो दूर की बात Semifinal में भी नहीं पहुंच पायेगी Team India’, पूर्व चैंपियन कप्तान का बड़ा बयान

26 अक्टूबर को न्यूजीलैंड के खिलाफ मुकाबला

26 अक्टूबर को न्यूजीलैंड के खिलाफ अफगानिस्तान के पहले टी20 विश्व कप सुपर 12 मैच के लिए गुरबाज की तैयारी अभी भी अज्ञात है। हरभजन सिंह के अनुसार, गुरबाज की हालत पर एक रिपोर्ट जल्द ही उपलब्ध होनी चाहिए, जिन्होंने प्रसारण पर कहा था कि गुरबाज एक्स-रे के लिए गए हैं।

Also Read: Royal Enfield 500: इस सुपर स्टाइलिश बुलेट मॉडिफिकेशन को देखकर बढ़ गई लोगों की धड़कन, बनाया शानदार

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.

Himanshu Singh is a content writer and journalist. He writes on multiple niches such as National, Politics and Sports.

Exit mobile version