Shaheen Afridi: पाकिस्तान के तेज गेंदबाज शाहीन शाह अफरीदी जल्द शादी के बंधन में बंधने वाले है। वो पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर शाहिद अफरीदी की बेटी अंशा अफरीदी से निकाह करने जा रहे है। जानकारी के मुताबिक उनकी शादी 3 फरवरी को होने वाली है। ये शादी कराची में होगी और इस्लामी परंपरा के मुताबिक होगी, जिसके बाद वो पाकिस्तान सुपर लीग में हिस्सा लेंगे। दोनों की शादी दो साल पहले ही तय हो गई थी। मगर कोरोना के साथ-साथ निजी कारणों से शादी तय समय पर नहीं हो सकी है। अब इस खबर की पुष्टि खुद शाहिद अफरीदी ने की है।

शाहिद अफरीदी ने खबर की पुष्टि की

अफरीदी ने शाहीन और अपनी बेटी अंशा की शादी को लेकर ट्वीट किया और लिखा, “शाहीन के परिवार ने मेरी बेटी के लिए मेरे परिवार से संपर्क किया। दोनों परिवार संपर्क में हैं, जोड़ियां तो जन्नत में बनती हैं, अल्लाह ने चाहा तो ये जोड़ी भी बनेगी। मैदान के अंदर और बाहर शाहीन की लगातार सफलता के लिए मेरी दुआएं उनके साथ हैं”।

Also Read: FIFA WORLD CUP 2022: फाइनल मैच के बाद LIONEL MESSI ने KYLIAN MBAPPÉ को गले लगाकर दी सांत्वना, देखें VIDEO

मैच के दौरान स्टेडियम में नजर आती रहती है अंशा

अंशा का सोशल मीडिया पर कई वीडियो वायरल हुए है जिसमे वो स्टेडियम में मैच का लुत्फ उठाती नजर आती रहती है। वहीं उनका PSL का एक वीडियो काफी वायरल हुआ था, जिसमें अफरीदी क्रीज पर बैटिंग कर रहे थे और शाहीन अपनी फास्ट बॉलिंग से अफरीदी को बोल्ड कर देते है। इस मैच को देखने के लिए अंशा स्टेडियम में पहुंची हुईं थी। अंशा अपने पिता को अपने होने वाले पति से बोल्ड होते देखकर काफी निराश हो गई थी और उनका एक्सप्रेशन देखने लायक था। उनके यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था। बता दें कि शाहिद अफरीदी की 5 बेटियां हैं, अंशा अफरीदी, अक्सा अफरीदी, अस्मारा अफरीदी, अज्वा अफरीदी और अरबा अफरीदी है।  

Also Read- VIRAL VIDEO: WRIDDHIMAN SAHA ने जब STEVE SMITH के टांगो के बीच से कुछ अजीबो अंदाज से पकड़ना चाहा था कैच, VIDEO देख हंसी नहीं रूकेगी

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version