बॉलीवुड के किंग खान (King Khan) इन दिनों अपनी आने वाली फिल्मों को लेकर काफी चर्चा में हैं। अब वह एक और चर्चा में आ गए हैं। किसी से छिपा नहीं है कि शाहरुख खान (Shahrukh Khan) को खेलों से कितना गहरा लगाव है। फिल्म ‘चक दे इंडिया’ में महिला हॉकी टीम के कोच बनने के बाद वह रियल लाइफ में विमेंस क्रिकेट टीम के ओनर बन गए हैं। इस महिला क्रिकेट टीम का नाम उनकी पहली टीम केकेआर से मिलती जुलती है।

शाहरुख ने अपनी नई टीम का नाम त्रिनबागो नाइट राइडर्स (TKR) रखा है। इसकी जानकारी खुद नई टीम के ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से दी गई। टविटर कैप्शन में लिखा गया, ‘सबसे पहले नाइट राइडर्स महिला टीम को हैलो कहिए। महिला CPL के इनॉगरेशन में ये टीम भी लड़ेगी, जिसकी शुरुआत 30 अगस्त से होगी।’ शाहरुख खान की यह टीम जल्द शुरू होने वाले कैरेबियन प्रीमियर लीग का पहला मुकाबला खेलने जा रही है।

यह भी पढ़ें: Rishabh Pant: कप्तान ऋषभ पंत पर भड़के सुनील गावस्कर, बोले- गलतियों से नहीं सिखा

शाहरुख ने जताई खुशी 

इस पर रीट्वीट करते हुए शाहरुख ने लिखा, ‘यह सच में खुशी का पल है। आशा करता हूं कि लाइव मैच के दौरान वहां मौजूद रहूं।’

आने वाली फिल्म 

गौरतलब है कि इन दिनों शाहरुख अपनी आने वाली फिल्मों को लेकर काफी चर्चा में है। वह जल्द ही तीन बड़ी फिल्मों में नजर आएंगे। फिल्म ‘जीरो’ के 4 साल बाद शाहरुख बड़े पर्दे पर वापसी के लिए तैयार हैं। वह फिल्म जवान, पठान और फिल्म डंकी में अपना जलवा दिखाने वाले हैं। 

यह भी पढ़ें: Ranji Trophy 2022: 23 साल बाद रणजी ट्रॉफी के फाइनल में पहुंचा मध्य प्रदेश, बंगाल को 174 रन से हराया 

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.
Exit mobile version