IND vs LEI: टीम इंडिया (Team India) और लीसेस्टरशायर (Leicestershire) के बीच खेले जा रहे वॉर्मअप मैच के दौरान शार्दुल ठाकुर (Shardul Thakur) ने अपनी तूफानी गेंदबाजी से सुर्खियां बटोर ली। मैच के दूसरे दिन पहली पारी में शार्दुल ने लीसेस्टरशायर के दो बल्लेबाजों को पवेलियन भेजा। इस दौरान उन्होंने इतनी घातक इनस्विंग गेंद डाली की स्टांप जमीन से उखाड़ कर दूर जा गिरा।

ये नजारा 57वें ओवर की आखिरी गेंद पर देखने को मिला। चाय का टाइम हो चला था। शार्दुल ओवर द विकेट गेंदबाजी करने आए और गेंद ने टप्पा खाकर विकेट में जा टकराई।

बेहद घातक गेंद

ये गेंद इतनी खतरनाक थी कि बल्लेबाज एबीडिन सकांडे बस खड़े की खड़े रह गए। पीछे स्लिप में फील्डिंग कर रहे कप्तान रोहित शर्मा भी देख चौक गए। उन्होंने शार्दुल को इस गेंद के लिए ताली बजाकर मोटिवेट किया। इससे पहले उन्होंने सैंम बेट्स को 8 रनों पर पवेलियन भेजा था। लीसेस्टरय़ासर की पारी 57 ओवर में 244 रनों पर सिमट गई। विकेटकीपर ऋषभ पंत ने 76 रन बनाए। 

यह भी पढ़ें: PCB अपने स्टार प्लेयर्स को विदेशी लीग खेलने से रोकने के लिए दे रहा ये लालच 

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.
Exit mobile version