भारतीय विकेटकीपर और बल्लेबाज ऋषभ पंत (Rishabh Pant) ने शुक्रवार को लिसेस्टर में अपने वॉर्मअप मैच के दूसरे दिन भारतीय टीम के खिलाफ इंग्लिश काउंटी क्लब लीसेस्टरशायर (Leicestershire) के लिए 87 बॉल पर 76 रन की शानदार पारी खेली।

लीसेस्टरशायर टीम के 46वें ओवर की तीसरी गेंद पर रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) ने ऋषभ पंत को आउट कर दिया, जब पंत एक लंबे शॉट खेलना चाहते थे लेकिन गेंद श्रेयस अय्यर द्वारा लॉन्ग-ऑन पर लपका गया।

पंत जैसे ही आउट हुए रविंद्र जडेजा ने उन्हें गले लगा लिया। अन्य खिलाड़ियों ने भी भारतीय टीम के विकेटकीपर को हाई फाइव दिया। पंत अपने भारतीय टीम के साथ हो गए और पवेलियन लौटने से पहले ही अपने ही विकेट का जश्न मनाने लगे।

दरअसल बर्मिंघम टेस्ट से पहले भारतीय टीम के पास अभ्यास करने का यह एकमात्र मौका है, इसलिए कुछ भारतीय खिलाड़ी लीसेस्टरशायर के लिए भी खेल रहे हैं। चेतेश्वर पुजारा, ऋषभ पंत, जसप्रीत बुमराह, प्रसिद्ध कृष्णा और नवदीप सैनी काउंटी टीम के लिए खेल रहे हैं। 

यह भी पढ़ें: PCB अपने स्टार प्लेयर्स को विदेशी लीग खेलने से रोकने के लिए दे रहा ये लालच 

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.
Exit mobile version