Shoaib Akhtar: खिलाड़ियों पर फिल्म बनने का ट्रेंड आजकल कुछ ज्यादा ही बढ़ रहा है। आए दिन किसी ना खिलाड़ी की बायोपिक हमें देखने को मिलती है। हाल ही में तो भारत की स्टार महिला क्रिकेटर मिताली राज पर भी बायोपिक बनी है। मिताली से पहले सचिन तेंदुलकर, महेंद्र सिंह धोनी, मोहम्मद अज़हरूद्दीन, एमसी मैराकॉम जैसे स्टार खिलाड़ियों पर भी फिल्में बन चुकी हैं। अब इन भारतीय खिलाड़ियों की लिस्ट में अब एक पाकिस्तानी खिलाड़ी का नाम भी जुड़ने वाला है। कौन है वो पाकिस्तानी प्लेयर आगे हम आपको बताने वाले हैं।

इस पाकिस्तानी प्लेयर पर बनेगी फिल्म

पाकिस्तानी क्रिकेट टीम के स्टार क्रिकेटर शोएब अख़्तर ने सोशल मीडिया के ज़रिए ये जानकारी दी है कि जल्द ही उन पर बनने वाली बायोपिक दुनियां के सामने आने वाली है।

ये भी पढ़ें:IND vs WI 2nd ODI: क्रुणाल पांड्या की जर्सी पहन मैदान पर उतरे दीपक हुड्डा, फैंस बोले बजट की कमी है क्या?

16 नवंबर को रिलीज होगी फिल्म

शोएब अख़्तर ने खुद पर बनने वाली फिल्म की रिलीज डेट का भी खुलासा किया है। शोएब अख़्तर के मुताबिक उन पर बनने वाली फिल्म अगले साल नवबंर में रिलीज होगी।

गरीबी में गुजरा है शोएब अख़्तर का बचपन

शोएब अख़्तर का बचपन बहुत गरीबी में गुज़रा है। शोएब अख्तर के पिता एक ऑयल रिफायनरी के पैट्रोल पंप पर नाइट वॉचमैन का काम करते थे। ऐसे में क्रिकेट की दुनियां में अपनी एक अलग पहचान बनाने के लिए शोएब अख़्तर को काफी संघर्ष करना पड़ा।

अब शोएब अख़्तर के उसी संघर्ष से लेकर सफलता की कहानी को हम बड़े पर्दे पर भी देखेगें।

शोएब अख़्तर ने कहा सलमान ख़ान निभाएं उनका किरदार

एक बार जब शोएब अख़्तर से पूछा गया कि अगर कभी उनकी बायोपिक बनती है तो उनका किरदार कौन निभाता हुआ नज़र आना चाहिए। इस पर शोएब ने कहा था कि वे चाहते हैं कि बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान उनका किरदार निभाएं। हालांकि अभी तक ये साफ नहीं हुआ है कि बड़े पर्दे पर शोएब का किरदार कौन निभाता हुआ नज़र आएगा।

ये भी पढ़ें:Axar Patel: वेस्टइंडीज़ में अक्षर की तबाही, तोड़ दिया धोनी का रिकॉर्ड, देखें वीडियो

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारे YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version