Katrina-Vicky Death Threat: बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल और कैटरीना कैफ को सोशल मीडिया पर जान से मारने की धमकी देने वाले शख्स को मुंबई पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। जानकारी के मुताबिक आरोपी का नाम मनविंदर सिंह है, जो एक स्ट्रगलिंग एक्टर हैं। खबरों की मानें तो वो कैटरीना से शादी करना चाहता था और कुछ दिनों ने विक्की और कैटरीना को परेशान कर रहा था। इतना ही नहीं कैटरीना का वो रास्ते में पीछा भी करता था। मुंबई पुलिस उसे गिरफ्तार कर पूछताछ कर रही हैं।  

विक्की ने दर्ज कराई थी रिपोर्ट

विक्की कौशल और कैटरीना कैफ को जान से मारने की धमकी मिली थी। इसके बाद एक्टर ने मुंबई के सांतराक्रूज पुलिस स्टेशन में रिपोर्ट दर्ज कराई थी, जिसके बाद पुलिस ने मामले की जांच शुरु करते हुए कुछ ही घंटो में आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

कपल मालदीव में गए थे छुट्टियां बिताने

कुछ दिनों पहले कैटरीना कैफ अपने विक्की और दोस्तों के संग अपना बर्थडे सेलिब्रेट करने के लिए मालदीव गए थे। उनका 16 जुलाई को जन्मदिन था। कैटरीना वहां की कुछ फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर की थी। इन फोटोज को फैंस ने काफी ज्यादा पसंद किया था। फोटोज में कैटरीना समुद्र किनारे अपने दोस्तों के संग खूब एंजॉय करती दिखाई दे रही हैं।  

ये भी पढ़ें: Haryanvi Dance Video: सपना चौधरी का गाना ‘पानी छलके’ एक बार फिर सोशल मीडिया पर मचा रहा धूम

कैटरीना-विक्की कौशल के वर्क-फ्रंट

कैटरीना के वर्क फ्रंट की बात करें तो वो सलमान खान की फिल्म टाइगर 3 में दिखाई देंगी। इस फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है। ये फिल्म 2023 में ईद पर रिलीज होगी। इसके अलावा वो फोन भूत और विजय की फिल्म सेतुपति में नजर आने वाली है। वहीं विक्की फिल्म गोविंदा में दिखाई देने वाले है। इस फिल्म में कियारा आडवाणी और भूमि पेडनेकर दिखाई देने वाले हैं।  

ये भी पढ़ें: सरकार ने बदले नकद जमा और निकासी के नियम, तुरंत जान लीजिए वरना होगा नुकसान

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं। 

Share.
Exit mobile version