Shreyas Iyer: भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार बल्लेबाज़ श्रेयस अय्यर की एक दीवानी उनके लिए वेस्टइंडीज पहुँच गई है। खास बात तो ये है कि श्रेयस की ये दीवानी वेस्टइंडीज तो खैर पहुँच गई लेकिन वहाँ पहुँच कर इसने कुछ ऐसा किया जिसकी चर्चाएं चारों तरफ हो रही हैं।

श्रेयस की दीवानी-मस्तानी फैन

भारतीय क्रिकेट टीम इन दिनों वेस्टइंडीज़ के दौरे पर है। इसी बीच भारतीय क्रिकेट चीम के स्टार बल्लेबाज़ श्रेयस अय्यर की एक फैन ने सबका दिल जीत लिया है। दरअसल भारतीय टीम वेस्टइंडीज़ के खिलाफ वनडे सीरीज के लिए त्रिनिदाद में है और वहाँ पर इन दिनों ज़ोरदार बारिश हो रही है।

इस बरसात में भारतीय क्रिकेट टीम जब अभ्यास के लिए पहुँची तो वहाँ पर श्रेयस अय्यर की एक फैन भी पहुँची थी। बताया जा रहा है कि श्रेयस की इस फैन ने उनका बारिश में 2 घंटे तक इंतज़ार किया। दो घंटे के इंतज़ार के बाद जब श्रेयस अय्यर ने इस फैन को ऑटोग्राफ दिया तो ये फैन काफी खुश भी नज़र आई।

श्रेयस की ये फैन ये भी कहती हुई नज़र आई उन्हें रोहित शर्मा और के एल राहुल का भी ऑटोग्राफ लेना है।

ये भी पढ़ें:IND vs WI Series: वेस्टइंडीज़ में क्यों कैद हुई टीम इंडिया?

22 जुलाई से शुरु हो रही है वनडे सीरीज

भारत और वेस्टइंडीज़ के बीच तीन वनडे मैचों की सीरीज का आगाज 22 जुलाई से हो रहा है। वनडे सीरीज में भारत की कप्तानी शिखर धवन करते हुए नजर आएंगे। कोच राहुल द्रविड़ और कप्तान शिखर धवन की अगुवाई में भारतीय टीम 20 जुलाई को त्रिनिदाद पहुँच गई है।

BCCI ने शेयर किया है वीडियो

टीम इंडिया के अभ्यास का वीडियो बीसीसीआई(BCCI) ने अपने ऑफिशियल सोशल मीडिया अकाउंट पर भी शेयर किया है।  वीडियो में टीम इंडिया इंडोर अभ्यास करते हुए नज़र आ रही है। बीसीसीआई ने इस वीडियो के कैप्शन में लिखा है कि टीम इंडिया ने वनडे में नंबर-1 बनने की तैयारी कर ली है। आईसीसी वनडे रैंकिग में टीम इंडिया न्यूज़ीलैंड और इंग्लैंड के बाद तीसरे स्थान पर है।

ये भी पढ़ें:Asia Cup 2022: भारत में हो सकता है एशिया कप, पाकिस्तान से अपने ही घर में भिड़ेगी टीम इंडिया

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारे YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version