Sara Ali Khan Fitness Video: बॉलीवुड की एक्ट्रेस सारा अली खान आज किसी परिचय की मोहताज नहीं हैं, वो स्टार किड्स होने के बावजूद भी फिल्म इंडस्ट्री में जगह बनाने के लिए कड़ी मेहनत की हैं। उन्होंने अपनी एक्टिंग के साथ फिटनेस और हॉट पोस्ट के लिए जानी जाती है। वो अपनी फिटनेस का काफी ज्यादा ध्यान देती हैं। अक्सर वो जिम की वर्कआउट करते तस्वीरें और वीडियोज साझा करती रहती हैं। हाल ही में उन्होंने एक वीडियो सोशल मीडिया पर साझा किया, जो तेजी से वायरल हो रही हैं।

सारा का जबरदस्त वर्कआउट

सारा ने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम पर साझा की है, जिसमें वो जबरदस्त वर्कआउट करते दिखाई दे रही हैं। उनके फिटनेस की तरफ लगन को देखकर फैंस हैरान भी हो गए हैं। एक्ट्रेस एक छोटी सी वीडियो हार्ड वर्कआउट करते दिखाई दे रही है। वो असमानी कलर की टॉप और शॉर्ट ड्रेस पहने दिखाई दे रही हैं। वहीं उन्होंने वीडियो के इंस्टा कैप्शन में लिखा, “वापस आना अच्छा हो गया हॉलिडे ट्रैक से वापस आ गए हैं, तो आपको कड़ी मेहनत करनी चाहिए, कोई आसान हैक नहीं है बस चलते रहो- सुश्ताने का समय नहीं आप वेट नहीं कर सकते-ओह और याद रखें इस प्रयास को एक स्वस्थ नाश्ते के साथ पूरक करें”। उनके इस वीडियो पर तीन घंटे 14 लाख से ज्यादा लाइक आ चुके हैं।

ये भी पढ़ें: Haryanvi Dance Video: सपना चौधरी का गाना ‘पानी छलके’ एक बार फिर सोशल मीडिया पर मचा रहा धूम

सारा की फिटनेस की फैंस ने की खूब तारीफ

सारा की फिटनेस की इस वीडियो पर फैंस जमकर तारीफ कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, “आप ब्यूटी की आईकन है”, दूसरे यूजर ने लिखा, “गजब फिटनेस हैं”, तीसरे यूजर ने लिखा, “बहुत अच्छी फिटनेस”।

सारा के वर्क-फ्रंट

सारा के वर्क-फ्रंट की बात करें तो उनकी पिछली फिल्म ‘अतरंगी रे’ में नजर आई थी। इस फिल्म में साउथ का एक्टर धनुष और अक्षय कुमार दिखाई दिए थे। ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ कमाल नहीं दिखा सकी थी।

ये भी पढ़ें: सरकार ने बदले नकद जमा और निकासी के नियम, तुरंत जान लीजिए वरना होगा नुकसान

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं। 

Share.
Exit mobile version