SL vs AUS: श्रीलंका (Sri Lanka) इस वक्त भारी आर्थिक संकट से जूझ रहा है। वहां के नागरिकों को एक-एक दिन काटना भारी पड़ रहा है। इस दौरान ऑस्ट्रेलिया (Australia) टीम ने श्रीलंका का दौरा किया है और पूरी सीरीज खेली। बीते दिन श्रीलंका और ऑस्ट्रेलिया के बीच सीरीज का आखिरी वनडे खेला गया, इसके बाद स्टेडियम में जो नजारा देखने को मिला वह भावुक करने और जबरदस्त था।

कोलंबो (Colombo) के स्टेडियम में हजारों लोगों ने ऑस्ट्रेलियाई टीम का शुक्रिया अदा किया। पूरा स्टेडियम ऑस्ट्रेलिया-ऑस्ट्रेलिया चिल्ला रहा था। ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट की ओर से एक वीडियो को ट्वीट किया गया, जिसमें स्टेडियम के क्राउड ऑस्ट्रेलिया का स्पेशल तरीके से शुक्रिया अदा कर रहा हैं।

यह भी पढ़ें: IND vs IRE: आयरलैंड में कप्तान हार्दिक पांड्या के साथ युवा टीम की मस्ती, तस्वीरें वायरल

श्रीलंका फैंस का ऐसा रिएक्शन देखकर ऑस्ट्रेलिया खिलाड़ी भी हैरान हो हैरान हो गए। फैंस का ऐसा प्यार देख ग्लेन मैक्सवेल (Glenn Maxwell) इमोशनल हो गए। उन्होंने कहा यह बहुत ही असामान्य था, मैं साथी प्लेयर्स से बात कर रहा था कि ये हमारे लिए स्पेशल फीलिंग है, हमने जिस तरह ग्राउंड का चक्कर काटा।

ग्लेन मैक्सवेल ने कहा कि विदेश में आपको लिए लोग चीयर कर रहे हैं, ये स्पेशल हैं। क्योंकि कई बार ऐसा होता है जब ऑस्ट्रेलियाई टीम टूर पर आती है, तो हम सभी के दुश्मन होते हैं। यहां ऑस्ट्रेलियाई फैंस बी नहीं हैं, लेकिन हमे जो सपोर्ट मिला वे स्पेशल है।

ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी बोले कि श्रीलंकाई फैंस हमारी जर्सी पहनकर आए हैं, हमारे देश का झंड़ा लहरा रहे हैं ये काफी इमोशनल है। यहां के लोगों के लिए यह मुश्किल वक्त है, हम उनके साथ हैं।

गौरतलब है कि श्रीलंका इस वक्त मुश्किल दौर से गुजर रहा है, ऐसे में ऑस्ट्रेलिया ने अपना दौरा रद्द नहीं किया और पूरी सीरीज खेलने का फैसला किया। यह श्रीलंकाई क्रिकेट बोर्ड लिए अहम था, क्योंकि सीरीज से कमाई भी होती है। अगर वनडे सीरीज की बात करें तो श्रीलंका ने सीरीज को 3-2 से अपने नाम किया। 

यह भी पढ़ें: World Cup 1983: सचिन तेंदुलकर ने वर्ल्ड कप 1983 को याद कर शेयर की जश्न की तस्वीर, लिखा इमोशनल पोस्ट  

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.
Exit mobile version