सनराइजर्स हैदराबाद के लिए खासा अहमियत रखने वाले मुजीब उर रहमान को नहीं मिला यूएई में एंट्री का वीजा। सूत्रों के हवाले से पता चला है कि अभी इस पर काम किया जा रहा है। जल्द ही अपडेट आने की उम्मीद है। मुजीब तो यूएई नहीं पहुंचे लेकिन उनके हमवतन राशिद खान और मोहम्मद नबी यूएई पहुंच गए हैं। दोनों खिलाड़ी क्वारंटीन पूरा करने के बाद टीम में शामिल हो जाएंगे। सनराइजर्स हैदराबाद का पहला मुकाबला 22 सितम्बर को है। पहले चरण में खराब खेल के बाद हैद्राबाद की टीम चाहेगी कि इस बार प्रदर्शन में कोई कमी नहीं रहे।

क्वारंटीन के नियम

अलग-अलग देशों से आने वाले खिलाड़ियों के लिए क्वारंटीन नियमों में भी बदलाव किया गया है। श्रीलंका और दक्षिण अफ्रिका सीरीज से आने वाले खिलाड़ियों को दो दिन कि लिए क्वारंटीन में रहना होगा। इंग्लैंड से आने वाले लोगों के लिए छह दिनों का क्वारंटीन समय निर्धारित किया गया है।  

टीमों ने की जमकर तैयारी 

टीमों ने जमकर तैयारी की है और अब मैदान में मुकाबला करने के लिए तैयार है। इंग्लैंड दौरे पर गई भारतीय टीम के खिलाड़ी यूएई आ चुके हैं और क्वारंटीन नियमों का पालन कर रहे हैं। पहले चरण में दिल्ली कैपिटल्स की टीम ने सबसे बेहतर काम किया। दिल्ली की टीम तालिका में भी इस समय पहले स्थान पर है। दूसरे नम्बर पर चेन्नई सुपरकिंग्स का नाम आता है। इस टीम ने पिछले साल से सबक लेते हुए इस बार धाकड़ प्रदर्शन किया है। तीसरे और चौथे स्थान पर क्रमशः आरसीबी और मुंबई इंडियंस का नाम आता है।

Share.
Exit mobile version