India Women vs Sri Lanka Women: श्रीलंका ने भारत के खिलाफ 23 जून से शुरु हो रहे तीन वनडे और तीन टी20 इंटरनेशनल मैचों की सीरीज के लिए 20 जून को 10 सदस्यीय महिला टीम की घोषणा की। कप्तान चमारी अटापट्टू (Chamari Athapaththu) वनडे और टी20 दोनों सीरीज की अगुवाई करेंगी। श्रीलंका की ओर से वनडे इंटरनेशनल में पदार्पण की इंतजार कर रही विष्मी गुणारत्ने को दोनों टीम में जगह मिली है।

टी20 सीरीज का आयोजन 23 से 27 जून तक दाम्बुला (Dambulla) मे किया जाएगा जिसके बाद 1 से 7 जुलाई तक पाल्लेकल में वनडे सीरीज होगी जो आईसीसी महिला चैंपियनशिप चक्र का पहला मैच खेलेगा। इसके साथ ही भारत के लिए वनडे इंटरनेशनल में एक नए युग की शुरुआत होगी क्योंकि टीम कप्तान मिताली राज के संन्यास के बाद यह भारतीय टीम की पहली वनडे सीरीज होगी।

यह भी पढ़ें: SummerSlam 2022: Roman Reigns vs Brock Lesnar के बीच रिपीट मैच, WWE की बड़ी गलती 

गौरतलब है कि भारत और श्रीलंका महिला टीम के बीच 23 जून को पहला टी20 सीरीज का पहला मैच खेला जाएगा। इसके बाद 25 और 27 जून को दूसरा और तीसरा टी20 मैच खेला जाएगा। वहीं वनडे सीरीज का पहला मैच पल्लेकल में 1 जुलाई को खेला जाएगा। सीरीज का दूसरा और तीसरा मुकाबला 4 और 7 जुलाई को खेला जाएगा।

श्रीलंका महिला क्रिकेट टीम: चमारी अटापट्टू (कप्तान), हसीनी परेरा, कविशा दिलहारी, निलाक्षी डिसिल्वा, अनुष्का संजीवनी, ओशादी राणासिंघे, सुगंदिका कुमारी, इनोका राणावीरम, अचिनी कुलसुरिया, हर्षिता समरविक्रम, विष्मी गुणारत्ने, मालसा शेहानी, अमा कंचना, उदेशिका प्रबोधिनी, रश्मिी डि सिल्वा, हंसिमा करूणारत्ने, कौशानी नुथ्यांगना, सत्या संदीपनी और तारिका सेवांदी.

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.
Exit mobile version