Rashmirekha Death: उड़िया इंडस्ट्री की पॉपुलर टीवी एक्ट्रेस रश्मिरेखा ओझा की मौत की खबर सामने आई हैं। बीती 18 जून की रात को एक्ट्रेस का शव पंखे से लटका हुआ मिला। रश्मिरेखा भुवनेश्वर स्थित किराए के मकान में रहती थीं। जहां उनका शव मिला है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक रश्मि रेखा अपने पार्टनर संतोष पात्रा के साथ लिव इन रिलेशनशिप में रह रही थी। और संतोष पात्रा के इस मामले में लिप्त होने की आशंका जताई जा रही हैं।

लिव इन रिलेशनशिप में रह रही थी

बीती 18 जून की रात को रश्मि रेखा के पिता ने उनको कई फोन किए लेकिन उनका फोन नहीं उठाया गया। बाद में रश्मि रेखा के पार्टनर संतोष ने पिता को फोन कर उनके निधन की जानकारी दी। घटनास्थल पर पहुंचने के बाद पिता को पता लगा कि उनकी बेटी संतोष पात्रा के साथ लिव इन रिलेशनशिप में रह रही थी। पिता को इस बात की जानकारी मकान मालिक ने दी। अब पुलिस ने असामान्य मौत का मामला दर्ज किया हैं और पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्यवाही शुरू करेगी।

Also Read: Karan Johar: रिलीज़ से पहले विवादों में कारण जौहर की फिल्म जुग जुग जियो, कहानी चोरी करने का लगा आरोप

सुसाइड का मामला

पुलिस के मुताबिक यह एक सुसाइड का मामला हैं। क्योंकि रश्मिरेखा का सुसाइड नोट भी बरामद किया गया हैं। जिसमें उन्होंने कहा कि उनकी मौत का जिम्मेदार कोई नहीं है। रश्मिरेखा के फादर ने इस घटना के पीछे संतोष पात्रा पर आरोप लगाया हैं। बता दें कि रश्मीरेखा इस समय 23 साल की थी। और उनका शव एक किराए के मकान में पंखे से लटका हुआ मिला।

पार्टनर संतोष पात्रा से पूछताछ

बता दे कि रश्मि रेखा को टीवी सीरियल ‘Kemiti Kahibi Kaha’ से एक बड़ी पहचान मिली। अब उनकी मौत की खबर सामने आने के बाद पुलिस हर पहलू से इस मामले को सुलझा रही हैं। साथ ही इस मामले में उनके पार्टनर संतोष पात्रा से भी पूछताछ की जा रही हैं। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही पुलिस आगे की कार्यवाही शुरू करेगी।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.
Exit mobile version