Sundar Pichai: मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड (MCG) में 90,293 भारत-पाकिस्तान के प्रशंसकों ने पूरे क्रिकेट समुदाय को स्तब्ध कर दिया है। रविवार को टी 20 विश्व कप के रोमांचक शुरुआती मैच में, भारत के पूर्व कप्तान विराट कोहली के एक अद्भुत प्रयास के लिए बड़े पैमाने पर धन्यवाद करते हुए पाकिस्तान को हरा दिया। विराट कोहली का देश को दिवाली का तोहफा सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। क्रिकेट के शौकीन गूगल के सीईओ सुंदर पिचाई ने यह कहते हुए ट्वीट किया कि उन्होंने आखिरी तीन ओवर फिर से देखकर दिवाली मनाई।

Also Read: IND vs PAK T20 WC 2022: पाक के खिलाफ मैच जीतकर भारत ने दर्ज किया एक और रिकॉर्ड, रचा ये इतिहास

सुंदर पिचाई ने ट्वीट कर दी सबको दिवाली की बधाई

उन्होंने ट्विटर पर लिखा, ‘दिवाली की शुभकामनाएं! आशा है कि जश्न मनाने वाले सभी लोगों के पास आपके दोस्तों और परिवार के साथ अच्छा समय होगा। मैंने आज फिर आखिरी तीन ओवर देखकर जश्न मनाया, क्या खेल और प्रदर्शन #Diwali #TeamIndia #T20WC2022।” जब एक ट्रोलर ने उन्हें भारत के पारी के पहले तीन ओवर देखने को कहा जिसमें भारत के जिससे भारत की पारी के हार का संकेत मिला, जब भारत ने कप्तान रोहित शर्मा और केएल राहुल के विकेट गंवाए। पिचाई ने जवाब दिया उन्होंने “क्या वह भी किया, भुवी और अर्शदीप ने क्या स्पेल डाला।”

इफ्तिकार अहमद और शान मसूद ने खेली अर्धशतकीय पारी

पाकिस्तान को पहले बल्लेबाजी के लिए भेजने के बाद, भारत ने बाएं हाथ के तेज गेंदबाज अर्शदीप सिंह के साथ पहले चार ओवरों में स्टार बल्लेबाज मोहम्मद रिजवान और कप्तान बाबर आजम को हटाकर उन पर काफी दबाव डाला। हालांकि, इफ्तिकार अहमद (51) और शान मसूद (52) के अर्धशतकों ने उन्हें सम्मानजनक स्कोर बनाने में मदद की।

Also Read: Jannat Zubair Photos: अबु धाबी से जन्नत ने शेयर की खूबसूरत तस्वीरें पर हुईं ट्रोल, यूजर्स बोले- ‘चप्पल और बिना सिर ढंके घुसी कैसे’

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.

Himanshu Singh is a content writer and journalist. He writes on multiple niches such as National, Politics and Sports.

Exit mobile version