Thank God vs Ram Setu: कोरोना काल के बाद से बॉलीवुड की फिल्में बॉक्स ऑफिस पर लगातार पिट रही है। कई अच्छी कहानियों वाली फिल्में भी फैंस के दिलों में जगह नहीं बना पाई है। जहां साउथ फिल्मों का जलवा बरकरार है वहीं बॉलीवुड फिल्में बायकॉट जैसे ट्रेंड का सामना कर रही है। वहीं इस साल दिवाली के मौके पर सिनेप्रेमियों के लिए एक बड़ा मनोरंजन पर्व होने जा रहा है। एक तरफ जहां कुछ फिल्में और सीरीज ओटीटी पर रिलीज होंगी वहीं दूसरी तरफ मेकर्स दर्शकों को सिनेमाघरों तक खींचने की भी प्लानिंग की है। बता दें कि अक्षय कुमार की ‘राम सेतु’ और अजय देवगन की ‘थैंक गॉड’ 25 अक्टूबर यानी मंगलवार को रिलीज होगी। इन दोनों फिल्मों के बॉक्स ऑफिस क्लैश की चर्चा पहले ही शुरू हो चुकी है। ऐसे में दिवाली पर बॉक्स ऑफिस पर बड़ी टक्कर देखने को मिलेगी।

‘थैंक गॉड’ में अजय देवगन और सिद्धार्थ मल्होत्रा दिखाएंगे जलवे

बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन और सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​की कॉमेडी फिल्म ‘थैंक गॉड’ दिवाली के मौके पर रिलीज हो रही है। इस फिल्म में अजय देवगन ‘चित्रगुप्त’ की भूमिका में नजर आएंगे, जो सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​की उपलब्धियों का हिसाब देते नजर आएंगे। इसके साथ ही इस फिल्म में रकुल प्रीत सिंह भी अहम भूमिका में नजर आएंगी। फिल्म 25 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है।

ये भी पढ़ें: Hello Mini को देखने के लिए टूट पड़े थे फैंस, Web Series के ट्रैफिक ने MX player का सर्वर कर दिया था क्रैश

‘राम सेतु’ में अजय देवगन को देखने के लिए फैंस एक्साइटेड

इस दिवाली बॉक्स ऑफिस पर अक्षय कुमार और अजय देवगन का सीधा मुकाबला होने वाला है। अक्षय कुमार की मशहूर फिल्म ‘राम सेतु’ भी 25 अक्टूबर को रिलीज होने वाली है। फिल्म का ट्रेलर कुछ समय पहले रिलीज किया गया था, जिसे लोगों की मिली-जुली प्रतिक्रिया मिली है। फिल्म में अक्षय कुमार के अलावा नुसरत भरूचा और जैकलीन फर्नांडीज भी मुख्य भूमिका में हैं।

ये भी पढ़ें: Royal Enfield 500: इस सुपर स्टाइलिश बुलेट मॉडिफिकेशन को देखकर बढ़ गई लोगों की धड़कन, बनाया शानदार

फेस्टिव सीजन में दोनों फिल्मों से है काफी उम्मीदें

दिवाली, होली, ईद और क्रिसमस जैसे त्योहारों के लिए फिल्म रिलीज की घोषणा पहले ही कर दी जाती है। अक्षय कुमार की ‘रामसेतु’ और अजय देवगन की ‘थैंक गॉड’ दिवाली पर रिलीज होगी। पिछले दो सालों में देश के तमाम छोटे-बड़े उद्योगों की तरह कोरोना ने भी बॉलीवुड को भारी आर्थिक नुकसान पहुंचाया है। पिछली दिवाली के बाद धीरे-धीरे फिल्म इंडस्ट्री की हालत में सुधार होने लगा। अब दर्शक भी फिर से एक्टिव हो गए हैं तो ऐसे में इन दोनों फिल्मों से सभी को काफी उम्मीदें हैं। अब देखना दिलचस्प होगा कि आखिर कौन सी फिल्म कमाल दिखा पाती है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.

अंजलि वाला पिछले 3 सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Exit mobile version