Sunil Gavaskar: टी20 वर्ल्ड कप के सेमिफाइनल मैच में हार के बाद टीम इंडिया के दर्शकों और पूर्व खिलाड़ियों का गुस्सा साफ दिख रहा है। तो वहीं भारत के पूर्व महान बल्लेबाज सुनील गावस्कर (Sunil Gavaskar) ने हार के बाद कहा कि, उम्मीद है कि गुरुवार को टी20 विश्व कप सेमीफाइनल में इंग्लैंड के खिलाफ भारत की 10 विकेट की शर्मनाक हार के बाद कुछ सीनियर खिलाड़ी संन्यास की घोषणा करेंगे। गावस्कर को भी लगता है कि रोहित शर्मा के हटने के बाद हरफनमौला हार्दिक पांड्या कप्तानी संभालेंगे।

सुनील गावस्कर (Sunil Gavaskar) ने क्या कहा मीडिया से

भारत के पूर्व कप्तान और महान बल्लेबाज सुनील गावस्कर ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि, “कप्तान के रूप में अपने पहले काम पर इंडियन प्रीमियर लीग जीतने के बाद, उन्होंने हार्दिक पांड्या को अगले कप्तान के रूप में चिह्नित किया होगा।” “हार्दिक पांड्या निश्चित रूप से भविष्य में टीम की कमान संभालेंगे और कुछ रिटायरमेंट होंगे, आप कभी नहीं जानते। खिलाड़ी इस पर काफी विचार करेंगे। “उनके मध्य 30 के दशक में कई खिलाड़ी हैं जो भारतीय T20I टीम में अपनी स्थिति पर पुनर्विचार करेंगे।”

Also Read: Virat Kohli: टी20 वर्ल्ड कप से बाहर होने के बाद पूर्व कप्तान ने बयां किया अपना दर्द, जानें क्या बोले मैच हारने के बाद

इन खिलड़ियों का रहा खराब प्रदर्शन

कप्तान रोहित शर्मा, रविचंद्रन अश्विन, भुवेनश्वर कुमार और दिनेश कार्तिक जैसे सीनियर खिलाड़ियों के लिए वर्ल्ड कप निराशाजनक रहा है, जो अपने करियर के अंतिम पड़ाव में हैं। कप्तान रोहित शर्मा ने इस वर्ल्ड में 6 मैचों में मात्र 116 रन ही बना पाएं। तो वहीं दिनेश कार्तिक ने 4 मैचों में महज 14 रन ही बनायें। अश्विन भी इस वर्ल्ड कप में कुछ खास नहीं कर पाए और उन्होंने 6 मैचों में मात्र 6 विकेट हासिल किए। तो वहीँ भारत के स्विंग किंग भुनेश्वर कुमार ने इस वर्ल्ड कप में मात्र 4 विकेट हासिल किए।

Also Read: IND vs ENG: Hardik Pandya ने खेली तूफानी पारी, 33 गेंदों में जड़े 63 रन और ताबड़तोड़ 5 छक्के, देखें Video

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.

Himanshu Singh is a content writer and journalist. He writes on multiple niches such as National, Politics and Sports.

Exit mobile version