Deepika Padukone: बॉलीवुड के फेमस कपल दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह अक्सर अपने कमिटमेंट की वजह से सुर्खियों में बने हुए हैं। काफी समय से इन दोनों कपल को सपोर्ट नहीं किया गया। लेकिन कल गुरुवार को मुंबई में जीक्यू मैन ऑफ द ईयर 2022 अवॉर्ड सेरिमनी में यह जोड़ी एक साथ देखी गई। अक्सर यह कपल अपनी बातों से सभी को अपनी और खींच लेते हैं लेकिन इस बार इनकी ऐसी हरकत चर्चाओं का केंद्र बन गई है। अवार्ड सेरेमनी के दौरान रणवीर अकेले कैमरे के सामने पोज दे रहे थे। जब दीपिका पादुकोण ने यह सब देखा तो जल्दी से भागकर रणवीर सिंह के साथ कैमरे के आगे पोज देने लगी। अब उनकी इस केमिस्ट्री को देखकर फैंस तारीफों के पुल बांध रहे हैं।

इन अवार्ड से हुए सम्मानित

बता दे कि अवॉर्ड सेरिमनी में रणवीर ने स्पोर्ट्स ड्रामा ’83’ में अपनी परफॉर्मेंस के लिए ‘एक्टर ऑफ द ईयर’ अवार्ड प्राप्त किया है। इसके अलावा दीपिका पादुकोण को ‘ग्लोबल फैशन पर्सनालिटी’ अवार्ड से सम्मानित किया गया है। इस दौरान रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण का लुक भी देखने लायक था। दीपिका पादुकोण ने रेड कलर की प्लाजो पैंट और लॉन्ग कोट में सभी का दिल जीत लिया। वहीं रणबीर कपूर ब्लैक आउटफिट में काफी हैंडसम नजर आए।

Also Read: Priyanka Chopra: क्रिसमस की तैयारियों में लगी प्रियंका चोपड़ा, बेटी मालती संग दिखाई गजब की ट्यूनिंग

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो

बता दे कि दीपिका और रणवीर का कैमरे के सामने पहुंच देने वाला वीडियो सोशल मीडिया पर चक्कर वायरल है और फैंस भी उनकी केमिस्ट्री पर फिदा हो गए हैं। इस वीडियो में फेसबुक पर कमेंट कर रहे हैं एक यूजर ने कमेंट में लिखा है ‘पावर कपल ऑफ द बॉलीवुड।’ वही दूसरे यूजर ने कमेंट में लिखा है ‘अब मैं चैन की सांस ले सकता हूं। इनके तलाक की अफवाहों के बाद इनकी यह पहली पब्लिक अपीयरेंस है।’ बता दे कि रणबीर कपूर को आखिरी बार वाईआरएफ की ‘जयेश भाई जोरदार’ में देखा गया था। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कोई खास कमाल नहीं कर पाई। वही रणवीर की आने वाली फिल्मों में रोहित शेट्टी की ‘सर्कस’ शामिल है।

Also Read: Twitter Blue: ट्विटर में बगैर किसी वेरिफिकेशन के मिलेगा बैज, चुकाने पड़ेंगे 719 रुपए प्रति माह

दीपिका पादुकोण की अपकमिंग फिल्में

दीपिका पादुकोण की अगली रिलीज फिल्म सिद्धार्थ आनंद की ‘पठान’ है। इस फिल्म में शाहरुख खान और जॉन अब्राहिम भी नजर आने वाले हैं। इस फिल्म के अलावा दीपिका ‘प्रोजेक्ट के’ ‘फाइटर’ और हॉलीवुड फिल्म ‘रोंम कॉम’ में नजर आने वाली है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं

Share.

अंजलि शर्मा पिछले 2 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हैं। अंजलि ने महर्षि दयानंद यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई की है। फिलहाल अंजलि DNP India Hindi वेबसाइट में कंटेंट राइटर के तौर पर काम कर रही हैं।

Exit mobile version