जम्मू-कश्मीर की सियासत एक बार फिर गरमा गई है। लगातार हो रही आतंकी घटनाओं और पंडित राहुल भट्ट की हत्या ने एक बार फिर लोगों के मन में आक्रोश भर दिया है। इसी बीच क्रिकेटर सुरेश रैना ने ट्विटर के माध्यम से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से कश्मीरी हिन्दुओं की सहायता की गुहार लगाई है।


सुरेश रैना ने अपने ट्विटर अकाउंट से एक महिला का वीडियो शेयर किया। सुरेश रैना ने अपने ट्वीट में लिखा, ‘प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी से निवेदन है कि मेरी कश्मीरी हिन्दू बहन की दुर्दशा को सुनें। हम भारतीयों को कश्मीर में आतंकवाद के पीड़ितों के लिए साथ खड़ा होना होगा। उन्हें अकेला नहीं छोड़ सकते। आशा है कि वह उनकी मांगों को सुनेंगे और उनको सुरक्षित स्थान पर पोस्टिंग करेंगे। इस ट्वीट के साथ ही उन्होंने एक महिला का वीडियो शेयर किया है।

इस वीडियो में महिला यह कहती हुई नजर आ रही हैं कि हमें सही से ट्रांसफर-पोस्टिंग नहीं मिल रही है। हमें सुनिश्चित स्थानों पर नहीं भेजा जा रहा है। हम लोग किस तरह जी रहे हैं, यह हम जानते हैं। आपको बता दें कि क्रिकेटर सुरेश रैना द्वारा शेयर किया गया यह वीडियो जम्मू-कश्मीर के बडगाम इलाके में हो रहे आतंकवाद के खिलाफ हो रहे प्रदर्शन का है।

यह भी पढ़ें- 46 साल के Andrew Symonds की कार दुर्घटना में मौत, इस साल तीसरे क्रिकेट खिलाड़ी की हुई मौत


आपको बता दें कि इस प्रदर्शन का कारण पंडित पिछले दिनों वहां हुई राहुल भट्ट की हत्या है। आतंकियों ने सरकारी दफ्तर में घुसकर राहुल भट्ट की हत्या कर दी थी। जब राहुल को अस्तपताल ले जाया गया, वहां उनकी मौत हो गई थी। हालांकि, इसके तुरंत बाद सुरक्षाकर्मियों ने राहुल भट्ट की हत्या करने वाले आतंकियों को 24 घंटे के अंदर मार गिराया था। लेकिन इन तमाम चीजों के बाद भी लोगों के मन में आक्रोश है और वो लगातार राहुल भट्ट को न्याय दिलाने की मांग करते हुए प्रदर्शन कर रहे हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version