Bhojpuri Sexy Dance: भोजपुरी इंडस्ट्री की सुपरहिट जोड़ी खेसारी लाल यादव और अक्षरा के गाने आए दिन सोशल मीडिया पर धमाल मचाते रहते हैं। इन दोनों ने कई सुपरहिट फिल्में दी हैं जब यह जोड़ी साथ में पर्दे पर आती है तो लोग इसे देखने के लिए उमड़ पड़ते हैं। खेसारी लाल यादव का भोजपुरी की हिट लाइन कहा जाता है। खेसारी लाल यादव ने भोजपुरी में सुपरहिट एक से बढ़कर एक सुपरहिट गाने और फिल्में दी हैं। खेसारी लाल यादव और अक्षरा सिंह के एल्बम गाने भी साथ में आए हैं। इस समय इन दोनों का एक रोमांटिक सॉन्ग यूट्यूब पर तेजी से वायरल हो रहा है जिसे फैंस ढेर सारा प्यार दे रहे हैं।

खेसारी लाल यादव और अक्षरा सिंह का “तोहार ढोंड़ी बा फुलाहा कटोरी नियन’ (Tohar Dhodi Ba Phulaha Katori Niyan) गाना फिल्म “साजन चले ससुराल 2” से लिया गया है इस गाने में यह दोनों जबरदस्त रोमांस करते नजर आ रहे हैं इनका यह गाना दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है। इनकी जोड़ी को दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं। हर गाने की तरह इस गाने में भी इनकी केमिस्ट्री खूब जच रही है। यह कपल भोजपुरी इंडस्ट्री के ब्लॉकबस्टर कपल है।

इस गाने को अब तक कुछ ही देर में लाखों व्यूज़ मिल चुके हैं। यह गाना तेजी से सुपरहिट हो रहा है। इस गाने को वर्ल्ड वाइड यूट्यूब भोजपुरी चैनल पर रिलीज किया गया है। इस गाने को फैंस बार बार देख रहे हैं।

 देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version