Syed Mushtaq Ali Trophy: अंबाती रायुडू (Ambati Rayudu) और शेल्डन जैक्सन (Sheldon Jackson) दोनों ने सौराष्ट्र और बड़ौदा के बीच मौजूदा सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी (Syed Mushtaq Ali Trophy) मैच के दौरान लड़ाई कर के सुर्खियां बटोरीं। जैक्सन और रायुडू को बुधवार को दोनों टीमों के एलीट ग्रुप डी मैच के दौरान बहस करते हुए देखा गया। जब जैक्सन खेल के नौवें ओवर के दौरान क्रीज पर थे, तो बड़ौदा के कप्तान रायुडू, जो कवर पर क्षेत्ररक्षण कर रहे थे, अचानक से एक दूसरे से बहसबाजी करने लगे।

क्या है मामला?

टिप्पणीकारों के अनुसार, तर्क इसलिए शुरू हुआ क्योंकि रायुडू को शेल्डन का व्यवहार पसंद नहीं था क्योंकि उन्हें डिलीवरी का सामना करने में बहुत समय लगता था। एक गरमागरम तर्क के बाद जिसमें अंपायर और अन्य खिलाड़ियों ने हस्तक्षेप किया, दोनों ने अंततः सुलह कर ली। सौराष्ट्र के बल्लेबाज से अलग होने के दौरान बड़ौदा के कप्तान को स्थिति समझाते हुए और अंपायर को अपनी नाखुशी जाहिर करते हुए देखा गया।

Also Read: NZ vs BAN: न्यूजीलैंड के बल्लेबाज ने जड़ दिया ऐसा छक्का कि देखते रह गए दर्शक, यंग फैन ने लपका शानदार कैच, देखें Video

https://twitter.com/cricketfanvideo/status/1580112537265541121?s=20&t=JgAfs1LuY8WL7EANFyjtew

मैच का हाल

खेल की बात करें तो सौराष्ट्र के कप्तान जयदेव उनादकट ने टॉस जीतकर विपक्ष को पहले बल्लेबाजी करने का आह्वान किया था। मितेश पटेल की 60 रन की पारी और विष्णु सोलंकी की 33 गेंदों में 51 रन की बदौलत बड़ौदा 20 ओवर में 175/4 का स्कोर बनाने में सफल रहा। कप्तान रायडू रन बनाने में असमर्थ थे और उन्हें जयदेव ने गोल्डन डक पर आउट कर दिया। गुजरात के खिलाफ सौराष्ट्र के शुरुआती मैच को बारिश के कारण छोड़ना पड़ा, जबकि बड़ौदा ने मौजूदा सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी एलीट ग्रुप डी में अपना पहला मैच पहले ही जीत लिया था।

Also Read: Royal Enfield 500: इस सुपर स्टाइलिश बुलेट मॉडिफिकेशन को देखकर बढ़ गई लोगों की धड़कन, बनाया शानदार

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.

Himanshu Singh is a content writer and journalist. He writes on multiple niches such as National, Politics and Sports.

Exit mobile version