Anushka Sen Photos: अनुष्का सेन मौजूदा समय में एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में टॉप एक्ट्रेस की लिस्ट में शुमार हैं। एक्ट्रेस आए दिन अपने नए अवतार से फैंस के दिलों को घायल करती रहती हैं। वहीं अदाकारा इंडस्ट्री में अपनी सिजलिंग अवतार से बड़ी-बड़ी एक्ट्रेस को टक्कर देती हैं। वो फिल्म इंडस्ट्री में राज कर रही हैं और उनकी एक जबरदस्त फैन फॉलोइंग है। एक्ट्रेस सोशल मीडिया सेंसेशन बन चुकी हैं और अपने क्यूट लुक से फैंस को इम्प्रेस करना जानती हैं। इसी बीच एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें शेयर की है, जिसमें उनका कातिलाना अंदाज देखकर फैंस हैरान हो गए हैं। आइये जानते है क्या खास है इन तस्वीरों में-

तस्वीरों में बेहद खूबसूरत लग रही हैं अनुष्का

अनुष्का ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर थ्रो बैंक तस्वीरें शेयर की है, जिसमें वो काफी बोल्ड नजर आ रही है। एक्ट्रेस तस्वीरों में एक से बढ़कर एक कातिलाना पोज दे रही है। उनके लुक की बात करें उन पर शॉर्ट ड्रेस काफी जच रहा हैं। उन्होंने अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए लाइट मेकअप किया हुआ और उन्होंने अपने बाल पीछे बांध रखे हैं। इन तस्वीरों को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि रियल लाइफ में एक्ट्रेस कितनी बोल्ड रहती हैं। इसमें कोई शक नहीं है कि वो बखूबी जानती है कि फैंस के बीच कैसे छाए हुए रहना हैं।

ये भी पढ़ें: Prime Shots पर Mrs Teacher लेकर आ रही हैं बोल्डनेस की सुनामी, हॉट Web Series में आलिया नाज ने बरपाया है कहर

अनुष्का के वर्क-फ्रंट

अनुष्का के वर्कफ्रंट की बात करें तो उन्होंने टीवी सीरियल में बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट करियर शुरू किया था। एक्ट्रेस ‘झांसी की रानी’ और ‘बालवीर’ जैसे टीवी शोज में बाल कलाकार के तौर पर दिखाई दीं। अनुष्का अभी हाल ही में रोहित शेट्टी के स्टंट बेस्ड शो ‘खतरों के खिलाड़ी’ में नजर आई थीं। एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। उनकी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ की झलक सोशल मीडिया पर देखने को मिल जाती हैं। उनकी लेटेस्ट तस्वीरों के लिए फैंस बेसब्री से इंतजार करते और एक झलक पाने के लिए बेताब रहते हैं।

ये भी पढ़ें: Royal Enfield 500: इस सुपर स्टाइलिश बुलेट मॉडिफिकेशन को देखकर बढ़ गई लोगों की धड़कन, बनाया शानदार

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version