T20 World Cup 2022: आगामी आईसीसी पुरुष टी20 विश्व कप 2022 (T20 World Cup 2022) में भारत के सभी मैच देश भर के आईनॉक्स लीजर लिमिटेड के सिनेमा हॉल में लाइव स्ट्रीम किए जाएंगे। इस संबंध में, आईनॉक्स लीजर के एक बयान के अनुसार, इसका अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) के साथ अनुबंध है।

आईनॉक्स टीम इंडिया के सभी ग्रुप मैचों का प्रसारण करेगा, जो 23 अक्टूबर को पाकिस्तान के खिलाफ अपने शुरुआती मैच से शुरू होगा और सेमीफाइनल और टी20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup 2022) के फाइनल मैच तक चलेगा। बयान में कहा गया है, “लाइव मैचों का प्रसारण 25 से अधिक शहरों में आईनॉक्स मल्टीप्लेक्स पर किया जाएगा।”

Also Read: Shikhar Dhawan Dance: साउथ अफ्रीका के साथ सीरीज जीतने के बाद धवन एंड कंपनी ने किया गजब का डांस, देखें Video

आईसीसी पुरुष टी20 विश्व कप का सुपर 12 चरण 22 अक्टूबर से शुरू होकर 16 अक्टूबर 2018 तक चलेगा। चैंपियनशिप खेल 13 नवंबर को मेलबर्न में होगा। आईनॉक्स लीजर के मुख्य परिचालन अधिकारी आनंद विशाल ने कहा: “हम बड़े परदे के अनुभव और तेजी से बढ़ती ध्वनि को क्रिकेट के साथ जोड़ते हैं, जो हमारे देश में सबसे लोकप्रिय खेल है, इसे सिनेमाघरों में दिखाकर।

इस मिश्रण को बढ़ाया जाएगा। विश्व कप से जुड़े रोमांच और भावनाएं, जो इसे क्रिकेट प्रशंसकों के लिए एक वास्तविक आनंद बनाती हैं।”आईनॉक्स की भारत भर में कुल 1.57 लाख सीटों की बैठने की क्षमता है और यह 165 मल्टीप्लेक्स और 705 स्क्रीन वाले 74 शहरों में काम करता है। आईनॉक्स लीजर और पीवीआर ने इस साल मार्च में विलय करने के अपने इरादे की घोषणा की, जिससे देश में सबसे बड़ा मल्टीप्लेक्स नेटवर्क बन गया।

Also Read: IND vs SA ODI: जब Ishan Kishan ने धोनी के होम ग्राउंड पर जड़े 7 ताबड़तोड़ छक्के, जमकर अफ्रीकी गेंदबाजों को कूटा, देखें Video

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.

Himanshu Singh is a content writer and journalist. He writes on multiple niches such as National, Politics and Sports.

Exit mobile version