Amazon Great Indian Festival Sale 2022: देश में फेस्टिव सीजन की शुरुआत हो चुकी है। ऐसे में आप इस समय में ऑनलाइन शॉपिंग करके अच्छा-खासा पैसा बचा सकते हैं। आपको बता दें कि अगर आप ऑनलाइन शॉपिंग करने के दीवाने हैं तो आपके लिए ये खबर काफी बड़ी रहने वाली है।

Amazon Great Indian Festival Sale 2022

दरअसल, इस वक्त कई ऑनलाइन साइट्स पर कंपनियां शानदार ऑफर्स दे रही हैं। ऐसे में आपके पास सेल में कई प्रोडक्ट खरीदने का शानदार मौका है। इसी कड़ी में आपके पास अमेजॉन की महाबचत सेल Amazon Great Indian Festival Sale 2022 में दमदार स्मार्ट टीवी खरीदने का शानदार मौका है। अमेजॉन की इस सेल में आपके पास काफी कम कीमत पर एक से बढ़कर एक स्मार्ट टीवी  खरीदने का अच्छा मौका है। Amazon की इस सेल में आपको OnePlus कंपनी के 32, 43, 50, 55 और 65 इंच के स्मार्ट टीवी पर 40 फीसदी तक का भारी डिस्काउंट मिल रहा है। 

ये भी पढ़ें: Jio Mart Sale 2022: ₹28000 से ज्यादा की धांसू सेविंग, मोबाइल-इलेक्ट्रॉनिक्स आइटम्स पर 80% तक की छूट

OnePlus Y Series TV 32Y1

इस लिस्ट में पहला नाम है OnePlus Y Series के 32 इच के HD LED Smart Android TV का। OnePlus के इस Smart TV पर 720p का Resolution मिल जाएगा। साथ ही 60 हर्ट्स का रिफ्रेश रेट मिलेगा। ऐसे में आप इस डील में अच्छा पैसा बचा सकते हैं। इस Smart TV में कई दमदार फीचर्स दिए गए हैं।

OnePlus Y Series 43Y1S Pro

अमेजॉन की सेल में दूसरा नाम है OnePlus Y Series के 43 Y1S Pro का। OnePlus के इस स्मार्ट टीवी 43 इंच की अच्छी बड़ी स्क्रीन दी गई है। इस 4K Ultra HD Smart Android LED TV में कई शानदार फीचर्स दिए गए हैं। 4K के टीवी में दिए गए टीवी में कई ऐसे फीचर है, जो इसे बाकी Smart टीवी से अलग बनाता है।

OnePlus U Series

इस लिस्ट में तीसरा नाम है OnePlus U Series 50U1S के 4K LED Smart Android TV  का। इस सेल में आप अच्छे फीचर के साथ दमदार फीचर का लाभ उठा सकते हैं। 50 इंच के इस टीवी पर आपको 4K वाला अच्छा अहसास होगा।

OnePlus U Series 55 इंच

अमेजॉन की इस सेल में आप 55 इंच के OnePlus स्मार्ट टीवी पर आप शानदार फीचर का लाभ उठा सकते हैं। OnePlus U Series 55U1S 4K LED Smart Android TV में आपको सिनेमा का अहसास होगा।

OnePlus के 65 इंच Smart TV

इस लिस्ट में पाचवां नंबर आता है OnePlus के 65 इंच के 4K LED Smart  Android TV में कई दमदार फीचर दिए गए हैं। OnePlus 65U1S के U Series में आपको काफी अच्छे फीचर मिलेंगे। गौरतलब है कि अमेजॉन से पहले ऑर्डर को मंगाने पर आपको कंपनी की तरफ से फ्री डिलीवरी मिलेगी। साथ ही आपको डिलीवरी के वक्त पेमेंट करने का विकल्प भी मिलेगा। वहीं, अमेजॉन से आसान रिटर्न पॉलिसी का फायदा भी उठा सकते हैं।

Also Read: MP News: आगामी विधानसभा चुनावों को लेकर CM शिवराज की चिंता हुई दूर, PM मोदी एक तीर से साधेंगे कई निशाने

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.

अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Exit mobile version