T20 World Cup 2022: बुधवार को एडिलेड ओवल में जिम्बाब्वे और नीदरलैंड के (T20 World Cup 2022) बीच मैच खेला गया। नीदरलैंड की टीम ने जिम्बाब्वे को दो ओवर शेष और पांच विकेट के अंतर से हरा दिया। जिम्बाब्वे ने मैच में खराब बल्लेबाज़ी करते हुए स्कोरबोर्ड पर मात्र 117 रन ही बना पाई। शुरुआती छह ओवर में ही तीन विकेट गंवा दिए। सीन विलियम्स और सिकंदर रजा ने बल्ले से थोड़ा प्रयास किया पर जिम्बाब्वे की टीम 20 ओवर से पहले ही ऑल आउट हो गई। बल्लेबाजी के साथ जिम्बाब्वे टीम की फील्डिंग भी खराब रही। और मैच में जिम्बाब्वे फील्डर द्वारा कुछ ऐसा देखने को मिला जिसे देख आप की हसीं छूट जाएगी।

Also Read: IND vs BAN T20 WC 2022: टीम इंडिया ने हासिल की शानदार जीत, बांग्लादेश को 5 रनों से हराया

मिल्टन शुंबा (Milton Shumba) की उतरी पैंट

जिम्बाब्वे के फील्डर मिल्टन शुंबा ने एक बाउंड्री का बचाव करने का प्रयास करते हुए अपनी पैंट को संभाल नहीं सके और उनकी पैंट सरक गई। जिससे स्थिति काफी मनोरंजक हो गई। नीदरलैंड की बल्लेबाजी पारी के 15वें ओवर में ल्यूक जोंगवे ने लो फुल टॉस दिया बल्लेबाज ने इसे डीप मिड-विकेट की तरफ खेल दिया। फील्डर मिल्टन शुंबा मौका भांपकर कैच लेने गए, लेकिन गेंद उनके सामने गिर गई। इसके बाद उन्होंने बाउंड्री बचाने की कोशिश की लेकिन वह असफल रहे।

https://twitter.com/thabo5m/status/1587730162778529792

नीदरलैंड ने जीता वर्ल्ड कप में अपना पहला मैच

इस मैच में टॉस जीतकर जिम्बाब्वे ने बल्लेबाजी का फैसला किया और नीदरलैंड को मात्र 118 रनों का टार्गेट दिया। जिसे नीदरलैंड की टीम ने आसानी से चेज कर लिया और विश्वकप में अपनी पहली जीत हासिल की।

Also Read- Cheapest Electric Car: ये हैं सबसे सस्ती इलेक्ट्रिक कारें, नंबर तीन के फीचर्स से हो जाएगा प्यार!

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.

Himanshu Singh is a content writer and journalist. He writes on multiple niches such as National, Politics and Sports.

Exit mobile version